Breaking News

समुद्र किनारे रोमांटिक हुए युजवेंद्र और धनाश्री, सामने आई कपल की तस्वीर

भारतीय क्रिकेट टीम और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर (rcb) के तेज गेंदबाज युजवेंद्र चहल आईपीएल में धमाल मचा रहे है। आईपीएल में युजवेंद की तेज गेंदबाजी के आगे बड़े-बड़े बल्लेबाज भी घुटने टेकते हुए नजर आए है। जिस वजह से सोशल मीडिया पर फैंस युजवेंद्र चहल (yuzvendra chahal) की जमकर तारीफ कर रहे है लेकिन इस बीच सोशल मीडिया पर युजवेंद्र चहल मैच के अलावा अपनी तस्वीरों की वजह भी सुर्खियों में बने हुए है। सोशल मीडिया पर युजवेंद्र और धनाश्री की डांस वीडियो को कई बार वायरल हुई है लेकिन अब इस कपल की रोमांटिक तस्वीर जमकर वायरल हो रही है। जिसे फैंस पसंद कर रहे है। ये तस्वीर आग की तरह फैंस के बीच वायरल हो रही है।

दरअसल इन दिनों धनाश्री वर्मा (dhanashree verma) अपने मंगेतर युजवेंद्र चहल को सपोर्ट करने दुबई गई हुई है। यहां से धनाश्री लगातार कई तस्वीरें शेयर कर रही है। इसी बीच धनाश्री ने अपनी और युजवेंद्र की एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा समुद्र के किनारे नजर आ रहे हैं। जहां दोनों एक-दूसरे को थामे हुए पोज देते दिख रहे हैं। इस तस्वीर में धनाश्री ने ऑरेंज कलर की शॉर्ट ड्रेस पहनी है। जिसमे वह काफी सुंदर लग रही है। इस तस्वीर को दोनों के फैंस ने काफी पसंद किया है। महज कुछ ही घंटों में इस तस्वीर को 4 लाख 25 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है।बता दें कि इस तस्वीर के अलावा भी धनाश्री ने कई तस्वीरें शेयर की।

जिसें वह RCB टीम के कप्तान विराट कोहली की पत्नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के साथ नजर आ रही थी। यहां पर धनाश्री अनुष्का के साथ मिलकर पूरी टीम को चीयर कर रही है। बता दें कि धनाश्री की तरह अनुष्का शर्मा (anushka sharma) भी प्रेग्नेंसी टाइम में अपने पति विराट कोहली (virat kohli) का सपोर्ट बनकर दुबई पहुंची है। यहां से अनुष्का और विराट की कई रोमांटिक तस्वीर सामने आई है। जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे है।