Breaking News

सपना चौधरी का नया गाना ‘घुंघरू’ रिलीज के साथ ही वायरल, सिर्फ 2 दिन में 15 लाख से ज्यादा व्यूज

हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री को लोकप्रिय करने वाली डांसर सपना चौधरी अपने फैंस के लिए नया गाना लेकर आई हैं. सपना इस समय बैक-टू-बैक गाने रिलीज कर रही हैं. अब वो अपने चाहने वालों के लिए नया गाना घुंघरू लेकर आई हैं. गाने ने रिलीज के साथ ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है. वैसे सपना का कोई भी गाना हो वो रिलीज के साथ ही लोगों को बीच छा जाता है. गाने में आपको सपना का एक अलग ही अंदाज देखने को मिलेगा. यूं तो सपना बेहद खूबसूरत हैं ही लेकिन, इस गाने में उन्होंने जो देसी अंदाज अपनाया है उसने उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिए हैं. गाने में सपना के साथ विवेक राघव हैं. इस गाने को अपनी आवाज हरियाणवी सिंगर यूके हरियाणवी ने दी है. गाने के लिरिक्स आमीन बारूदी द्वारा लिखे गए हैं.

गाना सोमवार को रिलीज किया गया है. जिसपर महज दो दिन में 15 लाख से अधिक व्यूज हो चुके हैं. अब तक इस गाने को 1,513,939 बार देखा जा चुका है. कुछ दिन पहले ही सपना का नया गाना शीशा देखूंगी जरूर भी रिलीज हुआ था. इस गाने में भी सपना बहुत अच्छी लग रही थी. इस गाने में सपना एकदम नई नवेली दुल्हन लग रही हैं. बात करें सपना चौधरी के करियर की तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत स्टेज शो से की थी.

 

 

कई हरियाणवी म्यूजिक एलबम में काम करने के साथ ही वह टीवी के सबसे बड़े रियलटी शो बिग बॉस में भी नजर आई थी. हालांकि. वह यहां ज्यादा दिन तक नहीं रहीं. लेकिन, इस शो को करने के बाद सपना कई बॉलीवुड गाने भी कर चुकी हैं.