Breaking News

बीएसएफ जवान की पत्नी हुई कोरोना संक्रमित, एक से दूसरे अस्पताल लगाता रहा चक्कर, देखें वीडियो

मध्य प्रदेश के रीवा जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है जहां बीएसएफ का एक जवान अपनी कोरोना संक्रमित पत्नी को लेकर एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल के चक्कर लगाता रहा. जवान ने लोगों से रोते हुए मदद की गुहार लगाई. इस घटना का वीडियो भी वायरल हुआ है. दरअसल, बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स त्रिपुरा में तैनात सीधी जिले के रहने वाले विनोद की पत्नी अचानक कोरोना वायरस की चपेट में आ गई. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने के लिए बीएसएफ का जवान रीवा आया और फिर उसे एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल के चक्कर काटने पड़े.

परेशान बीएसएफ के जवान ने लोगों से मदद की गुहार लगाई तब जाकर जवान की पत्नी को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया. बीएसएफ जवान विनोद तिवारी का कहना है कि पत्नी के संक्रमित होने की खबर जैसे ही उन्हें लगी तो वह ड्यूटी से 4 दिनों की छुट्टी लेकर उसके इलाज के लिए घर आए हैं. जवान ने बताया कि बीमार पत्नी के इलाज की खातिर करीब 8 घंटे तक अस्पताल के चक्कर लगाने पड़े. अस्पताल के डॉक्टर जवान को एक अस्पताल से दूसरे अस्पताल भेजते रहे.

 

आखिरकार एक जगह कुछ लोगों ने पूछा तो जवान ने अपनी व्यथा बताई. रोते बिलखते जवान की मिन्नत के बाद बड़ी मुश्किल से उसकी पत्नी को संजय गांधी अस्पताल में भर्ती कराया गया. जवान का वीडियो भी वायरल हुआ है.