Breaking News

ये गालियां ही मेरा खाना-पीना है… तेलंगाना में बिना नाम लिए KCR पर खूब बरसे पीएम मोदी

पीएम मोदी आज साउथ इंडिया दौरे पर हैं. यहां पर उन्होंने विशाखापत्तनम के नये हरित परिसर के पहले चरण और बंदरगाह पर क्रूज टर्मिनल का उद्घाटन किया. तेलंगाना के बेगमपेट में पीएम मोदी ने एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि यह दुख की बात है कि जो लोग तेलंगाना के नाम पर आगे बढ़े, सत्ता में आए, राज्य को पीछे धकेल दिया. उन्होंने कहा कि तेलंगाना इंफॉर्मेशन टेक्नोलॉजी का किला है. पीएम ने कहा, ‘कुछ लोग निराशा और हताशा के कारण, सुबह-शाम मोदी को गालियां देते रहते हैं. लेकिन इससे परेशान होने की जरूरत नहीं है. उन गालियों को चाय पर हंसी-मजाक कीजिए. दूसरे दिन कमल खिलने वाला है, इस खुशी में आगे बढ़िए.

पीएम मोदी को रिसीव करने सीएम केसीआर नहीं पहुंचे. इससे पहले पीएम यात्रा के विरोध में बीआरएस कार्यकर्ताओं ने शहर में कई पोस्टर भी लगाए. क्योंकि उनके पास गालियां देने के सिवाय कुछ बचा ही नहीं है.’ लेकिन इस आधुनिक शहर में अंधविश्वास को बढ़ावा दिया जा रहा है, जिससे बहुत दुख होता है. पीएम ने कहा कि तेलंगाना का विकास करना है, उसे पिछड़ेपन से निकालना है, तो हमें सबसे पहले यहां से अंधविश्वास को दूर करना होगा.

पीएम आवास योजना में खलल डाल रहे केसीआर- पीएम

पीएम मोदी ने कहा कि अगर मुझे और बीजेपी को गाली देने से तेलंगाना की स्थिति और लोगों की जिंदगी में सुधार होता है, तो हमें गालियां देते रहें. लेकिन अगर मेरा विपक्ष सोचता है कि वह तेलंगाना के लोगों को गाली दे सकता है, तो इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. उन्होंने कहा कि केंद्र की तमाम कोशिशों के बावजूद तेलंगाना सरकार पीएम आवास योजना में खलल डाल रही है. इस सरकार ने तेलंगाना के लोगों को सिर पर छत के सुख से वंचित कर दिया है.

पीएम मोदी विशाखापत्तनम भी पहुंचे

पीएम ने कहा, ‘कभी-कभी लोग मुझसे पूछते हैं कि क्या मैं थकता नहीं हूं. कल सुबह मैं दिल्ली में था, फिर कर्नाटक और तमिलनाडु में और फिर शाम को आंध्र प्रदेश में और अब तेलंगाना में. मैं उन्हें बताता हूं कि मुझे रोजाना जो गालियां मिलती हैं, वे वास्तव में मेरे लिए पोषण का काम करती हैं और मैं उनका उपयोग लोगों की भलाई के लिए करता हूं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि भारत दुनिया के लिए आकर्षण का केन्द्र बन गया है और पीएम गतिशक्ति जैसी योजनाएं बड़े पैमाने पर विदेशी निवेश आकर्षित कर रही हैं.