Breaking News

मीरा राजपूत के ड्रेसेस देख फैन भी बोला- ‘हाय मेरी जान’

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) की सर्टोरिअल चॉइस यह बताने के लिए काफी है कि स्टाइलिश होने के लिए एक्ट्रेस होना जरूरी नहीं है। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) पूरी तरह अब एक लाइफस्टाइल ब्लॉगर बन गई हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि मीरा अक्सर हेल्थ संबंधी जानकारियों से लेकर फिटनेस सीक्रेट्स, ग्रूमिंग टिप्स और फैशन मूमेंट्स को अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

एक तरफ जहां मीरा (Mira Rajput) के बताए हुए टिप्स लोगों को खासा पसंद आ रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ इस हसीना का स्टाइल गेम इजी टू फॉलो होने के साथ बहुत ही स्मार्ट और स्टाइलिश भी है, जिसके चलते इन दिनों मीरा आम फैशन क्वींस के लिए एक स्टाइल इंस्पिरेशन बनी हुई हैं। ऐसा ही कुछ हमें हाल-फिलहाल में एक बार फिर देखने को मिला है, जहां मीरा ने कैथरीन ओहारा द्वारा निभाए गए मोइरा रोज के किरदार से कुछ स्टाइलिंग टिप्स अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर करते हुए हर किसी का दिल जीत लिया।

अपने इंस्टाग्राम पर एक दिलकश वीडियो शेयर करते हुए मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने सबसे पहले अपने लिए स्मोक जैकेट एंड ट्राउजर सेट को चुना है, जो समर फैशन के हिसाब से एकदम परफेक्ट है। मीरा की जैकेट डेनिम फैब्रिक में है, जिसे इंटरनेशनल फैशन हाउस SMOKE LAB ने डिज़ाइन किया है। वहीं बात करें साइड स्ट्राइप वाले ट्राउजर की तो यह फैशन लेबल ज़ारा से है, जो पूरी तरह से कॉटन फैब्रिक में बना हुआ लग रहा है।

अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए मीरा (Mira Rajput) ने BIRKENSTOCK इंडिया के डिज़ाइन किए हुए स्लाइडर्स पहने हैं, जिसके साथ मिनिमल मेकअप और Isharya के डिज़ाइन किए हुए गोल्डन हूप्स ले साथ उन्होंने अपने लुक को राउंड ऑफ किया। मीरा का यह स्टाइल उन महिलाओं के लिए एक बेस्ट ऑप्शन हो सकता है, जो सिंपल स्टाइलिंग से खुद को स्टाइलिश लुक देना पसंद करती हों

मीरा राजपूत (Mira Rajput) ने अपने लिए ब्लैक एंड वाइट स्ट्राइप पैटर्न वाला क्लासिक काफ्तान चुना था, जिसे इंडियन फैशन डिज़ाइनर सुरेना चौधरी ने डिज़ाइन किया था। मीरा के इस ऑउटफिट को बनाने में मलमल और कॉटन जैसे मिक्स्ड फैब्रिक का इस्तेमाल किया गया था, जोकि एंकल लेंथ लुक में था। कफ्तान को अट्रैक्टिव लुक देने के लिए ओबी बेल्ट थी, जो रिलैक्स्ड फिट लुक में थी।
अपने इस लुक को कम्पलीट करने के लिए मीरा ने एक्सेसरीज़ पर खासा ध्यान दिया थाम जिसके लिए उन्होंने H&M फैशन हाउस के डिज़ाइन किए हुए डैंगलर्स पहने थे। आपको बता दें कि मीरा उन हसीनाओं में से एक हैं, जो जूलरी से लेकर फुटवेयर तक और हैंडबैग से लेकर एक्सेसरीज़ तक हर चीज को लेकर अप-टू-डेट रहती हैं।

इस बात में कोई शक नहीं कि फैशन प्रेमियों के लिए मीरा राजपूत (Mira Rajput) के बैक टू बैक स्टाइलिश लुक्स स्टाइल थेरेपी की तरह हैं, जिससे न केवल लोगों को ढेरों स्टाइल आइडियाज मिल सकते हैं बल्कि लेयरिंग-एक्सेसरीज़ और मिक्स एंड मैच के साथ क्या पहनने पर अच्छा लगेगा इसके भी अलग-अलग तरीके बताए गए हैं।
हालांकि, सोशल मीडिया पर आपको ऐसे कई ट्यूटोरियल वीडियोज देखने को मिल जाएंगे लेकिन मीरा के स्टाइल की बात ही कुछ अलग है। ऐसा हम यूं ही नहीं बल्कि मीरा के पति शाहिद भी उनकी इस टिप्स के मुरीद हो गए। यही एक कारण भी है कि पर्सनल स्टाइल को देखकर मीरा के फैंस भी उनकी तारीफ करने में पीछे नहीं रहे। एक यूजर ने जहां मीरा की इस वीडियो पर कमेंट करके उन्हें अमेजिंग बताया तो एक ने कहा ‘हाय मेरी जान।’