Breaking News

भोजपुरी क्वीन नीलम गिरी ने शॉर्ट्स पहन बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

भोजपुरी क्वीन नीलम गिरी ने कम समय में इंडस्ट्री में बड़ा नाम कमा लिया है.उनकी अदाओं के फैंस दीवाने हो जाते हैं.नीलम गिरी की जोड़ी सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और यूथ सेंसेशन रितेश पांडे (Ritesh Pandey) के साथ खूब जमती है. उन्होंने दोनों सेलेब्स के साथ वीडियो सॉन्ग (Neelam Giri Song) में काम भी किया है. नीलम गिरी की हॉट अदाओं के फैंस कायल हैं. वो अक्सर बेहतरीन पोज में अपनी फोटोज शेयर करती हैं. हाल ही में उन्होंने अपनी एक बेहद हॉट फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है जो लोगों को खूब पसंद आ रही है.

इस फोटो में एक्ट्रेस ने शॉर्ट्स (Neelam Giri wearing shorts) पहना हुआ है. वो ट्रैक्टर (Neelam Giri on tractor) पर गजब का पोज देते नजर आ रही हैं. उनकी इस तस्वीर को कुछ ही देर में हजारों लोग लाइक कर चुके हैं. ये पहली बार नहीं है जब एक्ट्रेस ने गाड़ी पर बैठकर इतना बोल्ड फोटोशूट करवाया है. कुछ वक्त पहले उन्होंने जींस, लहंगे का ब्लाउज और एक ओवरकोट पहनकर बुलेट पर बैठे फोटो क्लिक करवाई थी.
एक्सप्रेशन क्वीन हैं भोजपुरी एक्ट्रेस Neelam Giri, देखें वीडियोज
6 अप्रैल को एक्ट्रेस का पंजाबी सॉन्ग डाब्बी (Dabbi) रिलीज होने वाला है. ये गाना सिंगर गुरेकम (Gurekam) द्वारा गाया हुआ है और वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स पंजाबी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया जाएगा.

Neelam Giri - Na Na Nah Jatta ??

नीलम की ये ट्रैक्टर वाली फोटो इसी गाने की शूटिंग के दौरान की लग रही है. कुछ वक्त पहले नीलम गिरी का समर सिंह (Samar Singh) के साथ एक रोमांटिक भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) हरदिया के छापी (Haradiya Ke Chhapi) रिलीज हुआ था जिसमें एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इस गाने को लोगों का इतना प्यार मिला कि गाने ने सिर्फ 10 घंटे में 1 मिलियन व्यूज का आंकड़ा पार कर लिया था.
भोजपुरी फिल्मों में बिजली गिराने आ रही हैं ये नई अभिनेत्री, धमाल मचा रही हैं ये PICS - New Actress of bhojpuri film neelam giri photos want viral