Breaking News

Spicejet दे रहा है सस्ते में फ्लाइट बुक का मौका, इतने रुपये का सीधा डिस्काउंट

स्पाइसजेट एयरलाइंस (Spicejet) अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर (Spicejet Flight Offer) लेकर आई है. इस ऑफर में फ्लाइट टिकट बुक करवाने वाले यात्रियों को सीधे 1000 रुपये का डिस्काउंट दिया जाएगा. ऐसे में आप मार्केट प्राइज से 1000 रुपये कम में टिकट बुक कर सकते हैं. इतना ही नहीं, 1000 रुपये के डिस्काउंट (Spicejet Discount) के साथ ही फ्री प्रायॉरिटी चेकइन का भी मौका मिलेगा. इससे आप फ्री में ही अपने पसंद की सीट भी चुन सकते हैं. अगर आपको भी कहीं जाना है और आपको फ्लाइट टिकट करवानी है तो आप इस ऑफर का फायदा उठा सकते हैं.

ऐसे में जानते हैं कि आखिर इस ऑफर का फायदा कौन-कौन लोग उठा सकते हैं और कब तक इस ऑफर का इस्तेमाल किया जा सकता है. जानते हैं इस ऑफर से जुड़ी हर एक बात, जो टिकट बुकिंग से पहले आपके लिए जानना जरूरी है…

ऑफर से क्या क्या फायदे मिलेंगे?

स्पाइसजेट ने अपने ग्राहकों को मेल के जरिए जानकारी दी है कि स्पाइसजेट की ओर से वीकेंड के मौके पर 1000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसी के साथ ही ऑफर में फ्री प्रायॉरिटी चेकइन की सुविधा भी शामिल है. दरअसल, आपको ऑफर में दो फायदे मिल रहे हैं.

किन-किन लोगों को मिलेगा फायदा?

इस ऑफर का फायदा आरबीएल बैंक क्रेडिट कार्ड के ग्राहक और Bajaj Finserv आरबीएल बैंक सुपर कार्ड्स के ग्राहक ही उठा सकते हैं. अगर आपके पास इन दोनों में से कोई कार्ड है तो आप आसानी से इसका फायदा उठा सकते हैं. ऑफर सिर्फ स्पाइसजेट डेस्कटॉप वेबसाइट पर ही इस्तेमाल किया जा सकता है.