Breaking News

नुसरत जहां और निखिल की शादी को बीजेपी नेता ने बताया फ्रॉड तो मौलाना ने दी ऐसी नसीहत

बंगाली अभिनेत्री और टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने बिजनेसमैन निखिल जैन संग अपनी शादी को अमान्य बताया है। नुसरत ने कहा कि उनकी और निखिल की शादी भारत में पंजीकृत नहीं हुई थी, इसलिए यह शादी मान्य नहीं है। शादी के अमान्य होने की चर्चा के बीच नुसरत जहां की शादी और उससे जुड़ी बातों पर विवाद खड़ा हो गया है। नुसरत जहां के अनुसार उनकी शादी तुर्की में हुई थी जो भारत में पंजीकृत नहीं है।

इन विवादों के बीच भारतीय जनता पार्टी के नेता दिलीप घोष ने नुसरत जहां को फ्रॉड करार कर दिया है। दिलीप ने कहा कि नुसरत जहां ने संसद में एक शादीशुदा महिला के रूप में शपथ ली थी। अब कह रही है कि वो शादीशुदा ही नहीं है। उसने सिन्दूर लगाया था, रथ लाई थी, पूजा की थी और चुनाव जीता था।

सांसद नुसरत जहां पति निखिल जैन से हुई अलग, जाने क्यों पड़ी दोनों के रिश्ते  में दरार
ज्ञात हो कि नुसरत जहां और निखिल जैन ने साल 2019 में शादी की थी। शादी के प्र्रीतिभोज में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी भी शामिल हुई थीं। उन्होंने शादी पर निशाना साधते हुए कहा कि जब एक इंसान की शादी हुई ही नहीं है तो ममता बनर्जी उसकी शादी में कैसे जा सकती हैं। सिन्दूर लगाया है और फिर कह रहे हैं कि वह शादीशुदा नहीं हैं। 2019 में निखिल जैन और नुसरत जहां कोलकाता के में आयोजित रथ यात्रा का भी हिस्सा बने थे। वहीं संसद में सिन्दूर लगाए पहुंची नुसरत जहां ने अपना नाम नुसरत जहां रूही जैन बताया था। इसी के बारे दिलीप घोष ने बात की है।

निखिल जैन से अलग होते ही नुसरत जहां ने इंस्टाग्राम से डिलीट कीं शादी की  तस्वीरें, अपनी शादी को 'इंटर रिलीजन' की वजह से बताया था अवैध -  Entertainment ...

नुसरत की शादी अमान्य होने की बात को मौलाना कारी मुस्तफा देहलवी ने सही बताया है। उन्होंने कहा कि नुसरत जहां का यह कहना कि दो धर्मों के बीच शादी हुई और वो शादी, शादी नहीं थी। वह सही कह रही हैं। अगर दो धर्मों के बीच शादी हुई है या तो उनको जिससे उन्होंने शादी की उसके धर्म के मुताबिक शादी करनी चाहिए थी या फिर इस्लाम में दाखिल करके। इस्लाम के मुताबिक शादी करनी चाहिए थी। यह शादी, शादी नहीं बल्कि नाजायज ताल्लुकात थे और तौबा का दरवाजा सभी के लिए खुला हुआ है। अब वह तौबा करवा कर कलमा पढ़ें और ईमान में दाखिल हो जाएं।

मांग में सिंदूर और लाल चूड़ा पहन नुसरत जहां पति के साथ लौटीं भारत, एयरपोर्ट  पर हुआ जोरदार स्वागत - Entertainment News: Amar Ujala

निखिल जैन के मुतबिक जब वह शादी को रजिस्टर करने की बात कहते थे तो वह इसे नजरअंदाज कर देती थीं। उन्होंने कहा कि अगस्त 2020 से नुसरत के व्यवहार में उन्हें बदलाव आनेे लगे थे। जब वह एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। नवंबर 2020 में नुसरत जहां ने निखिल जैन का घर छोड़ दिया था। अपने पत्र में नुसरत जहां ने निखिल जैन उनके पैसों का बिना मर्जी के इस्तेमाल करने के इल्जाम भी लगाए हैं। बताया जा रहा है कि नुसरत अब अभिनेता यश दासगुप्ता को डेट कर रही हैं।