Breaking News

Video: सरेआम साली ने जीजा के साथ की ऐसी हरकत, दुल्हन का मुंह हो गया लाल

शादी जैसे समारोह में हंसी-मजाक खूब होते हैं और रस्मों का मजा भी तभी आता है जब लोग मजे करते हैं। भारतीय शादियों में रस्में कई दिनों तक चलती हैं और इस दौरान दोस्त व रिश्तेदार खूब मस्ती करते हैं। तो वहीं लड़की व लड़के पक्ष के लोगों के बीच भी मीठी नोंकझोंक होती है। शादियों में जीजा-साली के बीच मजाक का चलन इन दिनों काफी बढ़ गया है। जिसके कुछ वीडियोज भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। वैसे तो अब लोग शादी को यादगार बनाने के लिए कुछ न कुछ ऐसा इंतजाम जरूर करते हैं जिससे दूल्हा व दुल्हन दोनों को शादी के लम्हें याद रहे। लेकिन लड़की की बहन ने जो किया उसे देखने के बाद तो यूजर्स भी खुश हो गए।

वायरल वीडियो
दरअसल, हाल ही में एक वीडियो सोशल मीडिया (Social Media Video Viral) पर काफी देखा जा रहा है। इस वीडियो में दुल्हन की बहन ने सरेआम स्टेज पर एक ऐसी हरकत कर दी जिसे देख लोगों के होश उड़ गए और दूल्हा भी हैरान रह गया। वीडियो में नजर आ रहा है कि दूल्हा-दुल्हन दोनों वरमाला की रस्म के बाद स्टेज पर बैठे हुए हैं। इसी दौरान दुल्हन की बहन स्टेज पर चढ़कर फोटो खिंचवाने आती है।

 

फोटोग्राफर फोटो खींच ही रहा होता है कि अचानक दुल्हन की बहन अपने जीजा को किस करने लगती है। ये देख आसपास के लोग चिल्लाने लगते हैं वहीं दुल्हन का चेहरा भी गुस्से से लाल हो जाता है, बहन की इस हरकत से दुल्हन हैरान रह जाती है क्योंकि उसे भी इसका जरा अंदाजा नहीं था कि अपनी ही बहन जीजा को सबके सामने किस कर लेगी। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और लोग कह रहे हैं ‘साली हो तो ऐसी’। शादी के इस मजेदार वीडियो को official_niranjanm87 ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो जमकर वायरल हो रहा है।