Breaking News

टीवी की नागिन की वेडिंग डेट हुई लीक: जनवरी में एक्ट्रेस मौनी रॉय की शादी, इनके संग लेंगी सात फेरे जगह भी तय

वेडिंग सीजन में कई जाने-माने सितारे सात फेरे ले रहें हैं. राजकुमार राव और पत्रलेखा की शादी हो गई. इसके बाद अंकिता लोखंडे भी जल्दी ही विक्की जैन के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. अब खबर है कि एक्ट्रेस मौनी रॉय भी शादी कर नई जिंदगी की शुरुआत करने जा रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, मौनी रॉय काफी समय से सूरज नांबियार के साथ रिलेशनशिप में हैं. और अब खबर है क‍ि दोनों शादी के बंधन में बंध जिंदगी का नया सफर शुरु करना चाहते हैं.

मौनी के फैंस को जान कर थोड़ा बुरा लगेगा, लेकिन फिर भी बता देते हैं. बात ये है कि मौनी रॉय की शादी देश में नहीं, बल्कि विदेश में होगी. रिपोर्ट्स हैं क‍ि मौनी और सूरज डेस्टिनेशन वेडिंग करने वाले हैं. इसलिये कपल की शादी दुबई या फिर इटली से होगी. शादी के बाद वो अपने होमटाउन कूचबिहार में रिसेप्शन भी रखेंगे. जिसमें वो सभी लोग शामिल होंगे, जो उनकी डेस्टिनेशन वेडिंग में नहीं जा रहे हैं. खबरों की मानें तो ये शादी 27 जनवरी को होगी. इससे पहले 25 और 26 तारीख को शादी के पहले की रस्में पूरी की जायेंगी. मौनी के होने वाले पति सूरज नांबियार एक बैंकर हैं, जो दुबई में ही रहते हैं. हालांकि, शादी को लेकर अब तक सूरज और मौनी में से किसी ने कुछ साफ नहीं किया है. मौनी रॉय वैसे भी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कम ही बोलती हैं. इसलिये अब तक उन्होंने शादी को लेकर भी कुछ नहीं कहा.

मौनी रॉय और मंदिरा बेदी अच्छे दोस्त हैं. मार्च महीने में कपल की शादी की बात भी मंदिरा बेदी के घर ही पक्की हुई थी. कपल के पेरेंट्स एक-दूसरे से मिलने के लिये मंदिरा के घर पर ही आये थे. बातचीत के बाद दोनों की फैमिली ने शादी के लिये हामी भर दी और इनकी बात आगे बढ़ गई. ‘क्योंकि सास भी कभी बहू थी’ सीरियल से एक्टिंग डेब्यू करने वाली मौनी को टीवी की ‘नागिन’ के रूप में भी जाना जाता है. जल्द ही वो आलिया और रणवीर स्टारर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आने वाली हैं.