Breaking News

इंतजार खत्म: विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी के पहले कंफर्म गेस्ट का नाम आया सामने!

कटरीना कैफ और विक्की कौशल की वेड‍िंग का शोर हर तरफ मचा हुआ है. दोनों सेलेब्स ने अपनी शादी की औपचार‍िक अनाउंसमेंट भले ही नहीं की हो, पर बॉलीवुड गल‍ियारों में उनकी शादी की डिटेल्स पहले से ही पहुंच चुकी है. दिसंबर में दोनों लवबर्ड्स जोधपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बरवाड़ा में रॉयल वेड‍िंग करने वाले हैं. उनकी शादी की तैयारी पूरे जोर-शोर से चल रही है. वेन्यू, कपड़े, मेहंदी, खाने का मेन्यू समेत मेहमानों की लिस्ट तैयार है. इस लिस्ट में पहले कंफर्म गेस्ट कौन है इसकी भी जानकारी सामने आ गई है.

पिंकव‍िला की रिपोर्ट की मानें तो कटरीना-विक्की की शादी के फर्स्ट कंफर्म गेस्ट बेहद खास हैं. ये गेस्ट वरुण धवन और नताशा दलाल के वेड‍िंग रिसेप्शन में भी शामिल हुए थे. चल‍िए इस नाम को और ज्यादा सीक्रेट ना रखते हुए बता देते हैं कि ये स्पेशल गेस्ट कौन हैं. नाम बताने से पहले उनका पर‍िचय दे देते हैं. उन्होंने वरुण धवन की दो बड़ी फिल्में- हंप्टी शर्मा की दुल्हन‍िया और बद्रीनाथ की दुल्हन‍िया बनाई है. अब तो शायद आप समझ ही गए होंगे. ये गेस्ट और कोई नहीं बल्क‍ि डायरेक्टर शशांक खैतान हैं. वरुण की शादी के बाद अब शशांक विक्की और कटरीना की वेड‍िंग के पहले कंफर्म गेस्ट हैं. विक्की की अपकमिंग फिल्म ‘गोव‍िंदा मेरा नाम’ भी शशांक के निर्देशन में बन रही है. अब विक्की जिनके साथ काम कर रहे हैं, उन्हें ही शादी में ना बुलाए, ऐसा कैसे हो सकता है.

विक्की और कटरीना की शादी की बात करें तो खबर है कि दोनों 9 दिसंबर को सात फेरे लेने वाले हैं. इस बिग फैट इंड‍ियन वेड‍िंग में कटरीना और विक्की के करीबी श‍िरकत करेंगे. 7 दिसंबर को संगीत और 8 दिसंबर को मेहंदी का फंक्शन होगा. बताया जा रहा है कि शादी में मेहमानों के लिए पूरी सुव‍िधा का इंतजाम किया गया है. एयरपोर्ट से पिकअप-ड्रॉप, होटल का इंतजाम और बाकी सभी सुव‍िधाओं का ख्याल रखा गया है. शादी में मेहमानों के लिए गाड़‍ियों की भी एडवांस बुक‍िंग की गई है.