Breaking News

आलिया भट्ट ‘सीता’ के लिए मिले फीस से बना देंगी रिकाॅर्ड, साउथ इंडियन सिनेमा में होगा ऐसा

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ( Alia bhatt) जल्द ही कुछ बेहतरीन फिल्म में काम करने वाली हैं। एक ओर जहां उनकी आने वाली फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ का लोगों को इंतजार है, वहीं दूसरी तरफ उनकी फिल्म आरआरआर पर भी तेजी से काम चल रहा है। इस फिल्म में आलिया भट्ट ‘सीता’ का किरदार निभाएंगे। सीता के किरदार का लुक पहले ही रिलीज किया जा चुका है। इस फिल्म के जरिए आलिया भट्ट साउथ इंडियन सिनेमा में भी कदम रखेंगी। आलिया भट्ट को इस फिल्म के लिए काफी बड़ा भुगतान किया जाना है। आलिया को इस फिल्म में काम करने के लिए 6 करोड़ रुपये फीस मिलने जा रही है।

aliya bhatt
बाहुबली के निर्देशक एसएस राजामौली के निर्देशन में बनने जा रही इस फिल्म में आलिया का किरदार काफी दिलचस्प और बेहतरीन है। इससे पहले आलिया भट्ट गली बॉय, राजी , हाईवे और उड़ता पंजाब जैसी फिल्मों के जरिए अपने अभिनय का जादू दिखा चुकी हैं। ज्ञात हो कि आलिया भट्ट को इससे पहले शायद ही किसी प्रोजेक्ट के लिए इतनी ज्यादा फीस ऑफर की गई है। एक तरफ आलिया का साउथ इंडियन सिनेमा में कदम रखना अपने आप में रिकॉर्ड है। वहीं आलियो को दी जाने वाली फीस अपने आप में काफी बड़ी राषि मानी जा रही है। साउथ में बहुत कम एक्ट्रेसेज को इतनी ज्यादा फीस ऑफर की जाती है।

अनुष्का शेट्टी, समंथा अक्कीनेनी और पूजा हेगड़े को भी साउथ में इतनी ज्यादा फीस नहीं मिलती है जितनी आलिया को मिलेगी। आलिया भट्ट बॉलीवुड की उन अभिनेत्रियों में शामिल हैं जिन्होंने कम समय में बड़ी कामयाबी हासिल की है। उनके नाम कई सुपरहिट फिल्में हैं और उन्हें अपने पारिवारिक विरासत का भी लाभ मिला है। आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सक्रिय रहती हैं। उनकी फैन फॉलोइंग भी करोड़ों में है। वो अक्सर कोई न कोई पोस्ट शेर करती रहती हैं।