Breaking News

मां बनने वाली हैं सिंगर नेहा कक्कड़, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की रोमांटिक तस्वीर

बॉलीवुड की सिंगिंग क्वीन नेहा कक्कड़ ने फैंस को एक गुड न्यूज दी है। हाल ही में नेहा कक्कड़ ने चंडीगढ़ के रोहनप्रीत सिंह से शादी की है और अब इस कपल ने फैंस को ऐसी खुशखबरी दी है। जिसे सुन फैंस भी हैरान रह गए है।neha rohanनेहा कक्कड़ जल्द ही मां बनने वाली है। नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर एक खास तस्वीर शेयर की। जिसके जरिए उन्होंने फैंस को अपनी प्रेग्नेंसी न्यूज दी। खास बात ये है कि इस तस्वीर में नेहा अपना बेबी बंप प्लॉन्ट करती नजर आ रही है।

नेहा कक्कड़ ने इंस्टाग्राम पर पति रोहनप्रीत सिंह के साथ एक बेहद क्यूट और रोमांटिक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में वह अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही है। इस तस्वीर में नेहा ने ब्लू डेनिम डंगरी में नजर आ रही है। इस तस्वीर में नेहा और रोहन की प्यारी की स्माइल भी देखने को मिल रही है।neha picsइस तस्वीर को शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा, ‘#KhyalRakhyaKar.’ वहीं, अब नेहा कक्कड़ की प्रेग्नेंसी न्यूज सुन फैंस थोड़े हैरान रह गए है। जिस वजह से इस तस्वीर पर अब ताबड़तोड़ कमेंट आ रहे है।

बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत ने 24 अक्टूबर को दिल्ली में शादी की थी। जिसके बाद इस कपल का धमाकेदार रिसेप्शन भी देखा गया।neha weddingवहीं, शादी के बाद नेहा और रोहनप्रीत हनीमून के लिए दुबई गए थे। यहां से दोनों की काफी रोमांटिक तस्वीरें और वीडियो सामने आई थी।