Breaking News

गुरु का मकर राशि में गोचर, इन तीन राशि वालों को होगा नौकरी में लाभ

हमारे जीवन में राशियों का बड़ा महत्त्व होता हैं। राशियों से हमारा भाग्य सही चलता हैं यदि हम किसी परेशानी में हो या फिर बनते हुए काम बिगड़ जाए तो हमारी राशि में शनि का प्रकोप होता हैं यदि ऐसा नहीं हो और सभी कार्य बड़ी आसानी के साथ साथ बिना परेशानी के हो जाए तो हमारी राशि में कोई प्रकोप नहीं होता हैं।

ज्योतिषों के अनुसार, गुरु ग्रह 14 सितंबर को मकर राशि में प्रवेश करने जा रहा है और 21 नवंबर तक इसी राशि में रहेगा। गुरु का गोचर शनि की युति के साथ होगा जिसका प्रभाव लंबे समय तक रहेगा। जानिए किन राशियों के लिए ये गोचर सुखदायी साबित होगा।

मीन राशि:
मीन राशि वालों को इस गोचर के दौरान अच्छे और शुभ परिणाम प्राप्त होने के आसार रहेंगे। आपको परिश्रम का लाभ मिलेगा। कार्यक्षेत्र में आपका प्रदर्शन शानदार रहेगा। आपको पुरस्कार से सम्मानित किया जा सकता है। पेशेवर रूप से ये अवधि आपके लिए अनुकूल रहेगी। आप आय के विभिन्न स्रोतों को उत्पन्न करने में भी सक्षम होंगे। इस दौरान निवेश से आपको लाभ प्राप्त होने के आसार रहेंगे। आपके खर्चों में कमी आएगी। निवेश करने की योजना भी बन सकती है।

rashi

वृषभ राशि:
वृषभ राशि वालों को भाग्य का साथ मिलेगा। जो लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं उन्हें सफलता मिल सकती है। आपकी आय बढ़ने के प्रबल आसार रहेंगे। आपको इस अवधि में हर क्षेत्र में भाग्य का साथ मिलेगा। आपको अपने लक्ष्यों में सफलता मिलेगी। समाज में प्रसिद्धि और सम्मान मिलेगा। धन का प्रवाह आपके लिए अनुकूल रहेगा। आय के कुछ नए स्रोत खुलेंगे। वाहन सुख की प्राप्ति के प्रबल आसार हैं। किसी नए काम की शुरुआत करने के लिए समय अच्छा रहेगा।

rashi5

मेष राशि:
गुरु ग्रह का गोचर इस राशि के दशवें भाव में होने जा रहा है। जो करियर में सफलता दिलाने का कारक बनेगा। इस गोचर के दौरान आपको उपलब्धियां प्राप्त होंगी। इस दौरान आपकी कोई अधूरी इच्छा पूरी हो सकती है। नौकरी पेशा लोगों को पदोन्नति मिल सकती है। आर्थिक रूप से आप अपने को सक्षम महसूस करेंगे। कार्यक्षेत्र में आपको मान-सम्मान की प्राप्ति होने के आसार रहेंगे। काम के चलते छोटी मोटी यात्राएं करनी पड़ सकती हैं जिसमें धन लाभ होता दिखाई दे रहा है।