Breaking News

अर्चना पूरन सिंह ने छोड़ा ‘द कपिल शर्मा शो’, सामने आकर खुद बताई सच्चाई

टीवी का फेमस शो ‘द कपिल शर्मा शो’ ने लोगों के दिलों में जगह बना ली है। यह शो ऐसा है जो सभी उम्र ढके लोगों का एंटरटेनमेंट करता है। कोरोना की दूसरी लहर के कारण शो में भी रुकावटें आई हैं। लेकिन लगातार खबरें आ रही हैं कि यह शो फिर से ऑन एयर होगा। ‘द कपिल शर्मा शो’ अपने पुराने और नए एक्टर्स के साथ वापसी करने जा रहा है। हालांकि कई दिनों से अफवाहें फ़ैल रही थीं कि इस शो में जज बनी अर्चना पूरन सिंह दिखाई नहीं देंगी। ख़बरें आ रही हैं कि अर्चना ने इस शो अलविदा कह दिया है। लेकिन अर्चना ने सामने आकर इन अफवाहों को सिरे से खारिज कर दिया।

अर्चना ने बताया, “मुझे इस बारे में कुछ भी नहीं पता नहीं है कि ऐसी भी खबरें चल रही हैं। मैं बिल्कुल इस शो का हिस्सा हूं। पिछले साल भी ऐसी अफवाहें उड़ी थीं, जब मैं एक फिल्म की शूटिंग में बिजी थी।” मैं एक सीरीज की शूटिंग कर रही थी तो लोग कहने लगे मैं यह शो छोड़ रही हूं। इन अफवाहों में कोई सच्चाई नहीं है। उन्होंने कहा, “मैं स्टेज पर हंसी-मजाक का आनंद लेती हूं और सभी कलाकारों को मंच पर परफार्म करते देखती हूं। यह मनोरंजन से भरा हुआ है और कपिल ने मुझे शो का हिस्सा बनने के लिए चुना। मैं आने वाले सीज़न का भी हिस्सा बनने के लिए बेहद उत्सुक हूं।”

एक रिपोर्ट के अनुसार यह शो टीवी पर 21 जुलाई से शुरू होगा। इस बार थे कपिल शर्मा शो नए फॉर्मेट और नई टीम के साथ नजर आएगा। रिपोर्ट कि मानें तो कपिल शर्मा ने अपनी टीम के साथ 15 मई से शूटिंग भी शुरू कर दी गई है। नए सीजन में ज्यादा कलाकारों और लेखकों अवसर दिया जाएगा। कपिल के साथ भारती सिंह, कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर और कृष्णा अभिषेक भी रहेंगे। यह शो सलमान खान टेलीविजन (SKTV) और बनिजय एशिया द्वारा सह-निर्मित होगा।