Breaking News

Vodafone Idea के इन दो सस्ते प्लान के हैं बड़े फायदे, शुरुआती कीमत 39 रुपये

वोडाफोन आइडिया (Vi) ने अपने प्री-पेड ग्राहकों के लिए दो नए सस्ते प्लान पेश किए हैं, जिनमें 39 रुपये और 65 रुपये के प्लान शामिल हैं, हालांकि वोडाफोन आइडिया ने इनमें से 65 रुपये वाले प्लान को री-लॉन्च किया है। इस प्लान को पिछले साल बंद कर दिया था।


अब बात करें इस प्लान के फायदे की तो वोडाफोन आइडिया का 65 रुपये वाला पिछले साल दिसंबर में बंद कर दिया गया था। अब इसे फिर से बाजार में उतारा गया है। इस प्लान में 52 रुपये का टॉकटाइम मिल रहा है। इसके अलावा इस प्लान में 100 एमबी डाटा मिल रहा है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है।
वोडाफोन आइडिया ने एक 59 रुपये का भी प्री-पेड प्लान लॉन्च किया है जिसमें 30 मिनट की लोकल, नेशनल और रोमिंग कॉलिंग की सुविधा मिल रही है। का लाभ देता है, हालांकि यह प्लान फिलहाल चुनिंदा सर्किल में ही उपलब्ध है। इस प्लान की वैधता 28 दिनों की है। ये दोनों प्लान फिलहाल केवल गोवा और महाराष्ट्र सर्किल में ही हैं।

सबसे सस्तो कॉम्बो प्लान की बात करें तो इसकी कीमत 39 रुपये है। इस प्लान की वैधता 14 दिनों की है। इसमें आपको 30 रुपये का टॉकटाइम मिलेगा। इसके अलावा 100एमबी डाटा मिलेगा। इस प्लान के तहत 2.5 पैसे/सेकेंड की दर से लोकल और नेशनल कॉलिंग की जा सकेगी।