Breaking News

VIDEO: ब्लैक सूट में सुनीता बेबी ने ऐसा किया कमरतोड़ डांस, होने लगी नोटों की बारिश

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी सबके दिलों पर राज करती हैं, अपने काम से सपना ने अपना नाम बनाया है लेकिन इन दिनों सपना के बाद डांसर सुनीता बेबी काफी पॉपुलर हो रहीं हैं और फैन्स उनके डांस को खूब पसंद भी करते हैं। इसी बीच सुनीता बेबी सपना को जबरदस्त टक्कर देती नजर आ रही हैं। सुनीता बेबी के एक से बढ़कर एक गाने सोशल मीडिया पर जमकर पसंद किये जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर इन दिनों सुनीता बेबी के वीडियो के क्रेज को खूब देखा जा रहा है।


दरअसल हाल ही में डांसर सुनीता बेबी का चटपटा डांस जमकर वायरल हो रहा है। सुनीता बेबी काला सूट में कहर ढा रहीं हैं। वायरल वीडियो में सुनीता अपने लटकों झटकों से फैन्स के दिल को कायल करती नजर आ रहीं हैं। सुनीता का ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।वीडियो में सुनीता जवान म्यूजिक पर ठुमके लगाकर धमाल मचाती नजर आ रहीं हैं। सुनीता इस गाने में भी अपने जबरदस्त मूव्स दिखा रहीं हैं।

आपको बता दें कि सुनीता बेबी का डांस सपना से कम नहीं माना जाता है। सुनीता का डांस देखकर लोग ये भी कहते हैं कि वो डांस दुनिया की अगली सपना चौधरी मानी जा रही हैं। सुनीता डांस करते हुए अपनी कमर इस कदर घुमाती हैं कि वो उनका हुक स्टेप बन गया है। सुनीता अपनी डांस वीडियो में लम्बी चोटी के साथ डांस करती हैं। सुनीता का डांस देख कर फैन्स उनकी अदाओं के कायल होते हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=y8g7NbaOQig&feature=emb_logo