Breaking News

Urfi Javed का फिर चला जादू, पहला म्यूजिक वीडियो ‘Hul Chul’ रिलीज, लटके-झटके देखकर फैंस हुए मदहोश

बिग बॉस ओटीटी की कंटेस्टेंट रहीं उर्फी जावेद के म्यूजिक वीडियो का फैंस को काफी समय से इंतजार था. उर्फी जावेद ने पंजाबी सिंगर कोरला मान के साथ उनके गाने ‘हल चल’ के वीडियो में काम किया है. यह वीडियो आखिरकार रिलीज हो गया है. गाने में उर्फी जावेद लटके झटके दिखाती और कोरला मान को पटाती नजर आ रही हैं. गाने की शुरुआत उर्फी जावेद के होली खेलने से होती है. होली खेलते हुए उर्फी की नजर कोरला पर पड़ती है. वह उन्हें रंग लगाने जाती हैं, लेकिन कोरला पहले ही साफ कर देते हैं कि उन्हें उर्फी में कोई दिलचस्पी नहीं है. लेकिन फिर पूरा गाने में दोनों की मुलाकातें होती रहती हैं. एक शाम चाय पीती उर्फी, कोरला का खूंखार रूप देखती हैं और उनपर अपना दिल हार बैठती हैं. वहीं कोरला मान भी उर्फी जावेद के प्यार में पड़ जाते हैं.

वीडियो में कोरला और उर्फी की केमिस्ट्री काफी बढ़िया है. दोनों ही एक दूसरे के साथ काफी एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. गाने में उर्फी अपनी अदाओं से कोरला के साथ-साथ देखने वालों को इम्प्रेस करने की कोशिश में हैं. उर्फी जावेद का गाना है तो आउटफिट्स की बात होनी तो बनती है. उर्फी और कोरला ने व्हाइट जैकेट और ब्लू कुर्ते-पायजामे में ट्विन किया है. दोनों साथ में काफी क्यूट लग रहे हैं.

 

 

इसके अलावा उर्फी ने पेस्टल येलो सूट, सनशाइन येलो सूट और गोल्डन डिजाइन वाले खूबसूरत ब्लैक लहंगे को भी गाने में पहना है. कहना होगा कि उर्फी जावेद का हर लुक इस गाने में कमाल लग रहा है. यह गाना बहुत जल्द बेस्ट पंजाबी गानों की लिस्ट में शुमार होने वाला है. इसे कोरला मान के साथ गुर्लेज अख्तर ने गाया है. देसी क्रू ने इसका म्यूजिक दिया है. ये गाना काफी बढ़िया है.