Breaking News

UP के बाराबंकी में तालिबानी सजा! 2 लड़कों को पेड़ से बांधकर पीटा, लड़की से छेड़छाड़ का आरोप

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी  जिले में दो लड़कों को तालिबानी सजा देने का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इन लड़कों को पेड़ से बांधकर पीटा गया है. जब यह नजारा ग्रामीणों ने देखा तो बीच-बचाव कर दोनों को वहां से छुड़वाया गया. वहीं वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन में आई है और पीड़ित की तहरीर पर आरोपी पिता-पुत्र के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है. यह पूरा मामला बाराबंकी में कोतवाली नगर क्षेत्र के नूरपुर मोहल्ले का है. जानकारी के मुताबिक यहां के निवासी मजबुल्ला का लड़का और उसका रिश्तेदार बकरी के लिए चारा लेने खसपरिया गांव में गए थे.

यहां आबादी की जमीन पर लगे गूलर के पेड़ से पत्ते तोड़कर लौट रहे थे. पीड़ित का आरोप है कि उस गांव के ही त्रिलोकी और उनके लड़के सोनू ने दोनों को पकड़ लिया और उन्हें रस्सी से पेड़ में बांधकर लाठियों से पीटा. इस दौरान वहां ग्रामीणों का जमावड़ा लग गया. बकरी के लिए चारा लेने गए दो किशोरों को पिता पुत्र ने पेड़ में बांधकर पीट डाला स्थानीय लोगों ने बीच-बचाव करने के बाद दोनों किशोरियों को मुक्त कराया.

दोनों बच्चों को पेड़ से बांधकर पीटा

आपको बता दें कि दोनों की किशोरों ने बकरी का चारा लेने के लिए उस गांव गए थे. जहां पर पिता और पुत्र पहले से मौजूद थे. दोनों बालकों को देखकर उन्होंने स्थानीय लोगों को जमा किया और फिर उनको पेड़ से बांध दिया. पिता-पुत्र का आरोप है कि यह दोनों हमारी बच्ची से छेड़छाड़ करते थे. पेड़ में बांधने के बाद दोनों बच्चों की जमकर पिटाई भी की. फिर वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में डाल दिया. स्थानीय लोगों के बीच बचाव करने के बाद बच्चों को मुक्त कराया गया. वहीं बच्चों के पिता का आरोप है कि बच्चे बकरी का चारा लेने के लिए उस गांव गए थे और चारा को लेकर ही विवाद हुआ है.

बच्चे के पिता ने मारपीट का आरोप लगाते हुए बाराबंकी पुलिस कोतवाली में मुकदमा दर्ज करने के लिए प्रार्थना पत्र दिया है. वहीं पुलिस ने प्रार्थना पत्र के आधार पर पिता पुत्र के ऊपर मुकदमा दर्ज कर लिया है और मौके पर पुलिस भी तैनात कर दी है. आपको बता दें कि इससे पहले कुछ लोगों का कहना है कि इन दोनों के बीच में कुछ विवाद भी हुआ था.

दोषी के खिलाफ होगी कार्रवाई

पुलिस ने मजबुल्ला की तहरीर पर त्रिलोकी और उनके लड़के सोनू के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. जबकि दूसरे पक्ष का कहना है कि वह दोनों लड़के एक आठ वर्षीय बच्ची से छेड़छाड़ कर रहे थे. इस मामले में पुलिस का कहना है कि मुकदमा लिखा गया है. मामले की जांच की जा रही है. जो भी दोषी होगा. उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.