Breaking News

The Kashmir Files की बंपर कमाई, लेकिन ऑनलाइन कर दी गई लीक, फ्लॉप कराने की साजिश!

The Kashmir Files को लेकर देश में काफी विवाद चल रहा है. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छी कमाई भी कर रही है. लेकिन, अब The Kashmir Files फिल्म मेकर्स के लिए एक बुरी खबर आई है. The Kashmir Files मूवी ऑनलाइन लीक हो गई है. यूजर्स इसे काफी आसानी से डाउनलोड कर पा रहे हैं. इस मूवी की फाइल को मैसेजिंग ऐप Telegram पर भी उपलब्ध करवा दिया गया है. इसके अलावा इसे कई वेबसाइट्स पर भी अपलोड किया गया है.

The Kashmir Files के दो साइज को उपलब्ध करवाया गया है. एक फाइल का साइज लगभग 512MB का है. इस साइज में 480P रेज्योलूशन को उपलब्ध करवाया गया है. इसकी दूसरी फाइल का साइज 1.4GB का है. इसकी क्वालिटी 480P से अच्छी है. दोनों ही फाइल हॉल प्रिंट हैं. यानी देखने से पता चल रहा है कि इसे सिनेमा हॉल में रिकॉर्ड किया गया है. Telegram के कई चैनल्स पर ये उपलब्ध है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है ऐसे में फिल्म के ऑनलाइन लीक होने से मेकर्स को झटका लगा है.

The Kashmir Files टेलीग्राम के अलावा वैसी वेबसाइट्स पर भी उपलब्ध है जहां पर कई मूवीज को रिलीज होने के साथ अपलोड कर दिया जाता है. हालांकि, वेबसाइट से आम इंटरनेट यूजर के लिए मूवी डाउनलोड करना थोड़ा कठिन होता है. लेकिन, Telegram से इसे आसानी से डाउनलोड किया जा रहा है. एक्सपर्ट्स के अनुसार फिल्म मेकर ऐसी वेबसाइट्स और टेलीग्राम के चैनल्स पर एक्शन लेकर मूवी को लीगली डिलीट करवा सकते हैं. हालांकि, खबर लिखे जाने तक इस मूवी फाइल को एक्सेस किया जा सकता था. आपको बता दें कि इससे पहले भी मूवी के ऑनलाइन लीक होने की खबर आई थी. हालांकि, इसे वेबसाइट्स से तुरंत हटा भी दिया गया था. अब एकबार फिर से मेकर्स इस पर एक्शन ले सकते हैं.