Breaking News

OMG! पैरों की फोटो शेयर कर लड़की ने बना ली फैंस की आर्मी, एक दिन में कमाती है इतना

एक लड़की अपने पैरों की फोटो बेचकर मोटा पैसा कमा रही है. इस पर लोगों ने उसे ट्रोल करना शुरू कर दिया है. लोग उसे ‘भद्दा’ टोनेल्स कहने लगे हैं. एक टिकटॉक वीडियो में इस लड़की ने अपना बैंक स्टेटमेंट भी दिखाया है. उसका निक नेम कैट मामा है. लोगों ने उसे हजार रुपए से लेकर 64 हजार रुपए तक का पेमेंट किया है. लड़की ने स्क्रिन पर लिखा- पॉइंट ऑफ व्यू: आप जीवनयापन के लिए पैरों की फोटो को बेचते हैं. 20 वर्षीय लड़की अपने सुंदर पैरों से जुड़े कॉन्टेंट अपलोड करती है. इसमें अलग-अलग तरह के नेल स्टाइल और ज्वेलरी (जैसे- पैरों की अंगूठी, पायल) होते हैं.

इसके अलावा लड़की अपना वीकली फुट ब्युटी रूटीन भी शेयर करती है. जिसमें स्क्रब और मॉइस्चराइजिंग मास्क का इस्तेमाल शामिल है. एक तय मात्रा में वह कोकोआ बटर का भी इस्तेमाल करती है. इसके जरिए उसने फैंस की आर्मी बना ली है. हालांकि कुछ लोगों को यह पसंद नहीं भी आती है. वे लोग कहते हैं कि उसकी पैर की उंगलियां और नेल्स बहुत लंबे हैं. या फिर उन्हें ऐक्रिलिक का स्टाइल पसंद नहीं आता है. लड़की का कहना है कि एक दिन में औसतन 60 हजार रुपये तक कमा लेती है.

एक यूजर ने कॉमेंट किया- मुझे इस बात का अंदाजा नहीं है कि लोगों को इतनी लंबी उंगलियां क्यों पसंद हैं? दूसरे यूजर ने लिखा- ये बहुत लंबे नहीं हैं? और किनारे पर नुकीले भी? वहीं लड़की का बचाव करते हुए एक टिकटॉकर ने लिखा- उसके पैर सुंदर हैं, सबलोग इतने गुस्से में क्यों हैं? हालांकि, कुछ लोगों को यह समझ नहीं आ रहा है कि क्यों कोई पैर की फोटो देखने के लिए पैसे देगा? जबकि वे लोग इंटरनेट पर इसे फ्री में देख सकते हैं. लोगों का यह रिएक्शन लड़की के एक खुलासे के बाद सामने आया है. लड़की ने बताया कि वह कॉलेज जाने की बजाय पैर से जुड़े इस वेंचर को अपना करियर बनाने जा रही है. दरअसल, उसने यूट्यूब पर पैर से खाना बनाने का एक वीडियो अपलोड किया था. जो कि बहुत हिट साबित हुआ था.