Breaking News

IPL 2020 में CSK के खराब प्रदर्शन पर बोले धोनी, प्लेऑफ में ना पहुंचने की बताई सबसे बड़ी वजह

आईपीएल 2020 में चेन्नई सुपर किंग्स का सबसे खराब प्रदर्शन देखने मिला। हर सीजन में टॉप पर रहने वाली महेंद्र सिंह धोनी की टीम इस बार काफी निराश प्रदर्शन करती हुई नजर आई। आईपीएल 2020 के 41वें मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) का मुंबई इंडियंस से मुकाबला हुआ। इस दौरान चेन्नई सुपर किंग्स को मुंबई इंडियंस ने हाथो शर्मनाक हार मिली। सीएसके ने इस मैच में मुबंई को 9 विकेट के नुकसान के साथ 114 रनों का लक्ष्यों दिया। जिसे मुंबई इंडियन ने बिना कोई विकेट गवाएं महज 12.2 ओवर में हासिल कर लिया। इस हार के साथ सीएसके की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद भी लगभग खत्म हो गई है। वहीं हार के बाद अब धोनी ने प्लेऑफ में जगह नहीं बना पाने की अहम वजह बताई।

मैच में मिली हार के बाद धोनी ने कहा, ‘यह चोट पहुंचाता है। अब हमें देखने की जरूरत है कि क्या गलत हुआ है। यह साल हमारा साल नहीं था। इस साल सिर्फ एक या दो मैचों में ही हमने बैटिंग और बॉलिंग दोनों अच्छी करी बस। ये बात मायने नहीं रखती कि आप 10 विकेट से हारते है या फिर 8 विकेट से हारते है। मुझे लगता है कि दूसरा मुकाबला पूरी तरह से गेंदबाजों का था। इस साल हमारी बैटिंग नहीं चली। रायुडू चोटिल हो गए और बाकी बल्लेबाज अच्छा परफॉर्म नहीं कर सके, जिसके चलते बैटिंग ऑर्डर पर प्रेशर बढ़ता चला गया। जब ओपनर अच्छी शुरुआत देने में नाकाम रहते हैं, तो मि़डिल ऑर्डर के बल्लेबाजों पर काफी दबाव पड़ जाता है। क्रिकेट में जब आप एक मुश्किल दौर से गुजर रहे होते हैं, तो आपको लक की भी जरूरत होती है, लेकिन इस टूर्नामेंट में हमारे पक्ष में कुछ भी नहीं रहा।’

बता दें कि मुंबई के खिलाफ चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी की। टीम ने मैच की काफी खराब शुरुआत की। पावरप्ले खत्म होते-होते आधी टीम पवेलियन लौट चुकी थी। टीम में सिर्फ सैम कुर्रन ही शानदार पारी खेलते नजर आए। सैम कुर्रन ने 52 रनों की पारी खेली। जिस वजह से ही सीएसके का स्कोर 114 रनों तक पहुंच पाया।