Breaking News

FIR दर्ज होने के बाद पंगाक्वीन ने साधा ममता बनर्जी पर निशाना, कहा- खून की प्यासी

बॉलीवुड की पंगाक्वीन कही जाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन अपने विवादित बयानो को लेकर सुर्खियों में ही रहती हैं. अब इस बार हाल ही में उनके खिलाफ दर्ज करा दी गई है. इस FIR के बाद अब कंगना (Kangana Ranaut) ने पदिन श्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को काफी खरी खोटी सुनाई है, उनको खून की प्यासी मॉन्सटर तक कह डाला है. वो ट्विटर से बैन कर दी गईं है. अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इंस्टाग्रामा पर स्टोरी सेक्शन में FIR की एक कॉपी शेयर करते हुए ये बात बोली है.

‘खून की प्यासी ममता बनर्जी

अपने पोस्ट में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ममता बनर्जी के लिए लिखा कि, ‘खून की प्यासी ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) अपनी पावर के दम पर मुझे खामोश करना चाहती है.’ अपने इंस्टा स्टोरी सेक्शन में भी कंगना (Kangana Ranaut) ने केंद्र सरकार को भी घेरे में लिया और लिखा कि, ‘केंद्र सरकार हिंदुओं के बेहिसाब कत्लों पर कोई भी एक्शन लेने में नाकाम रही है, उनमें से लाखों-लाख लोग बंगाल से भाग रहे हैं लेकिन ममता सरकार मेरे खिलाफ एक्शन ले रही है क्योंकि मैं उन्हें खून से नहाने से रुकने को कह रही हूं.’


इसके आगे कंगना ने लिखा कि , ‘ऐसा क्यों कहा जाता है कि राइट विंग इस देश में बहुत कमजोर है. कोई औकात है इनकी या नहीं?’ ज्ञात हों कि हाल ही में पश्चिम बंगाल के उल्टाडांगा में कंगना के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है. कंगना पर पश्चिम बंगाल में दंगे के लिए भड़काने जैसे संगीन आरोप लगाए गए हैं. यह FIR TMC (Trinamool Congress) की नेता ऋजु दत्ता ने दर्ज कराई है इसकी कॉपी अब वायरल हो रही है.

 बोली गयीं ये बात

FIR में लिखा गया है कि कंगना (Kangana Ranaut) ने पश्चिम बंगाल में हेट प्रोपेगैंडा का माहौल पैदा करने की बहुत कोशिश की है. FIR के अनुसार पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की छवि बिगाड़ जाए इसकी कोशिश की गयी और उन पर गंभीर आरोप भी लगाए. ऋजु ने पुलिस को कंगना की आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट का लिंक देते हुए लिखा है कि कंगना (Kangana Ranaut) ने अपने वैरिफाइड इंस्टाग्राम अकाउंट से ढेरों ऑफेंसिव पोस्ट किए जिनको उन्होंने अपने स्टोरी सेक्शन में देखा जा सकता है.