Breaking News

Amit Shah की Corona रिपोर्ट नेगेटिव वाली खबरों का गृह मंत्रालय ने किया खंडन, Manoj Tiwari ने Delete किया Tweet

भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने गृहमंत्री अमित शाह के कोरोना नेगेटिव होने की सूचना देने वाले ट्वीट को डिलीट कर दिया है। दरअसल मनोज तिवारी ने ट्वीट किया था कि, देश के यशस्वी गृह मंत्री अमित शाह जी की कोविड रिपोर्ट आई निगेटिव। #जयसियाराम #हर_हर_महादेव। अब गृहमंत्रालय की ओर से इसका खंडन किए जाने के बाद तिवीरी ने ट्वीट को हटा लिया है। गृह मंत्रालय ने बताया कि अमित शाह की दोबारा जांच नहीं हुई है।

Tired of his gaffes? BJP removes Manoj Tiwari as Delhi chief

बता दें, 2 अगस्त को गृहमंत्री अमित शाह कोरोना वायरस के संक्रमण की चपेट में आ गए। शुरुआती लक्षण के बाद उन्होंने कोरोना जांच कराई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इसके बाद उन्हें गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया। अमित शाह ने दो अगस्त को खुद ट्वीट कर कोरोना से संक्रमित होने की जानकारी दी थी। उन्होंने लिखा था, कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मेरी तबीयत ठीक है परन्तु डॉक्टर्स की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं को आइसोलेट कर अपनी जाँच करवाएं।

Amit Shah tests negative for coronavirus, tweets Manoj Tiwari ...

मेदांता अस्पताल की डॉ. सुशीला कटारिया के नेतृत्व में अन्य चिकित्सकों की टीम उनकी देखरेख कर रही है। रिपोर्ट पॉजिटिव आने की जानकारी ट्विटर के माध्यम से देते हुए अमित शाह ने कहा था कि जो भी लोग उनके संपर्क में आए वे भी जांच करा लें।