Breaking News

यूपी के कोरोना पॉजिटव कानून मंत्री बृजेश पाठक की हालत बिगड़ी, PGI में भर्ती किए गए

कोरनोा पॉजिटिव पाए गए उत्तर प्रदेश सरकार में कानून मंत्री बृजेश पाठक की हालत बिगड़ गई है। उन्हें पीजीआई लखनऊ में भर्ती करवाया गया है। बता दें कि पांच अगस्त को बृजेश पाठक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। उसके बाद से ही वह होम आइसोलेशन में थे। उनकी पत्नी नम्रता पाठक की कोरोना रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई थी जिसके बाद से पूरा परिवार होम क्वारनटीन था।
Yogi Adityanath Reached Cabinet Minister Brajesh Pathak Home - मुख्यमंत्री  योगी पहुंचे ...

बता दें कि योगी आदित्यनाथ की सरकार में अब तक आठ मंत्री कोरोना पॉजिटिव मिल चुके हैं। जुलाई में खेल मंत्री उपेंद्र तिवारी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। कोरोना संक्रमित मंत्रियों में जय प्रताप सिंह, राजेंद्र प्रताप सिंह, धर्म सिंह सैनी और चेतन चौहान भी शामिल हैं।
Up Minister Of Law And Justice Brajesh Pathak Says 625 Civil Judges To Be  Recruited In Uttar Pradesh - उत्तर ...

वहीं कोरोना की चपेट में आने की वजह से उत्तर प्रदेश सरकार की कैबिनेट मंत्री कमल रानी वरुण का निधन हो गया था। वह योगी सरकार में प्राविधिक शिक्षा मंत्री थीं। कमल रानी वरुण की कोरोना रिपोर्ट 18 जुलाई को पॉजिटिव मिली थी। बाद में इलाज के लिए उन्हें लखनऊ पीजीआई में दाखिल कराया गया था जहां 2 अगस्त को उनका निधन हो गया। गौरतलब है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान के अलावा मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज चौहान, कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा की भी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाई गई थी।