Breaking News

वीडियोः SAPNA CHAUDHARY ने हरियाणवी गाने पर मचाया गदर, ठुमकों पर झूमने लगी भीड़

हरियाणा की डांसिंग क्वीन सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। सपना चौधरी आज जिस मुकाम पर हैं उसके पीछे उनका कड़ा संघर्ष और मेहनत है। साथ ही फैंस का भरपूर है जिसके दम पर सपना चौधरी सिर्फ भारत में नहीं बल्कि पूरी दुनिया में छाई रहती हैं। इंटरनेट पर आए दिन उनके वीडियोज वायरल (Video Viral) होते रहते हैं। खुद सपना भी अपने फैंस के साथ वीडियोज व फोटोज साझा करती हैं। कोरोना महामारी के कारण हरियाणवी छोरी लाइफ स्टेज शो नहीं कर पा रही हैं लेकिन घर पर रहकर ही फैंस का जमकर मनोरंजन कर रही हैं।

बात करेंगे देसी क्वीन की उस वीडियो की जिसने इन दिनों तहलका मचाया हुआ है। वीडियो में सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं। फैंस को सपना के ठुमकों के अलावा डांसिंग मूव्स बेहद पसंद आ रहे हैं। जो गाना वायरल हो रहा है वो हरियाणा के सुपरहिट गानों (Haryanvi Song) में से एक है। जिसका नाम है ‘बदली बदली लागे’। इस वीडियो को यू-ट्यूब पर अब तक 587,642 व्यूज मिल चुके हैं। अब भी गाना लगातार वायरल हो रहा है। डांसिंग क्वीन ने वीडियो में हरे रंग का सूट पहना हुआ है।

यहां देखिए सपना चौधरी का जबरदस्त वीडियो।

 

 

बात अगर देसी क्वीन के वर्कफ्रंट की करें तो सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) हरियाणा के अलावा भोजपुरी, पंजाबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी अपनी किस्मत आजमा चुकी हैं। सोशल मीडिया पर सपना चौधरी की तगड़ी फैन फॉलोइंग है। सपना भी अपने फैंस का शुक्रिया अदा करना नहीं भूलती। वैसे एक समय था जब डांसिंग क्वीन ने आर्केस्ट्रा टीम के साथ करियर की शुरुआत की थी। इस दौरान उन्हें लोगों के ताने ही नहीं बल्कि काफी कुछ सहना पड़ा था। पर अब सपना एक नाम बन चुकी हैं जिसके गाने और ठुमकों की पूरी दुनिया दीवानी है। आपको हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का ये गाना कैसा लगा कमेंट बॉक्स में बताना न भूलें।