Breaking News

अथिया शेट्टी और KL राहुल करने वाले हैं शादी? क्रिकेटर ने शेयर की बहुत रोमांटिक तस्वीर

बॉलीवुड और क्रिकेट जगत के सितारे अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इन दोनों के रिश्ते काफी पुराने हैं। कई ऐसे सितारे हैं जो ताल्लुक तो क्रिकेट से रखते हैं लेकिन बॉलीवुड हसीनाओं पर क्लीन बोल्ड हैं। वहीं कई अभिनेत्रियां दिग्गज खिलाड़ियों को अपना दिल दे चुकी हैं। ऐसे कई खिलाड़ी हैं जिन्होंने अभिनेत्रियों से शादी की है और अब एक खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। विराट कोहली-अनुष्का से लेकर हरभजन-गीता बसरा समेत कई जोड़ियां हैं जो क्रिकेट और बॉलीवुड की सबसे पॉपुलर जोड़ियों में गिनी जाती हैं। अब ऐसा लग रहा है कि इन जोड़ियों की लिस्ट में एक नया नाम जुड़ने जा रहा है। जी हां, ये नया कपल कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और इंडियन क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) हैं। जो लंबे वक्त से लव-लाइफ को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में हैं।

क्लीन बोल्ड हुए KL Rahul
ऐसी चर्चा है कि टीम इंडिया (Team India) के खिलाड़ी केएल राहुल (KL Rahul), बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) की बेटी अथिया शेट्टी के प्यार में हैं। दोनों लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है।Athiya love KL Rahulहालांकि, दोनों की तरफ से डेटिंग की खबरों पर कोई बयान नहीं आया है। अथिया और राहुल ने इस मामले पर चुप्पी साधी हुई है। पर इनका सोशल मीडिया अकाउंट कुछ और ही बयां कर रहा है। दोनों की बहुत सी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती हैं और फैंस इनकी जोड़ी को काफी पसंद भी करते हैं।

केएल राहुल ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर
अफेयर की खबरों के बीच खुद केएल राहुल ने अथिया शेट्टी के साथ एक रोमांटिक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर में दोनों ने काला चश्मा पहना हुआ है और गले लगाए हुए हैं। दोनों की ये तस्वीर फैंस को बहुत पसंद आ रही है और भरपूर प्यार मिल रहा है।athiya-shetty-kl-rahulतस्वीर में देखा जा सकता है कि केएल राहुल ने ब्लैक ब्लैजर और व्हाइट हाईनेक पहना हुआ है तो अथिया ने डार्क ब्लू और पर्पल कलर का खूबसूरत ऑउटफिट पहना है। कुल मिलाकर देखा जाए तो दोनों की जोड़ी बहुत ही प्यारी लग रही है।

होने वाली है शादी?
केएल राहुल द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर को देखने के बाद कई फैंस का मानना है कि बहुत जल्द ये जोड़ी शादी के बंधन में बंधे वाली है। हालांकि, इस पर अथिया या केएल राहुल ने कोई जवाब नहीं दिया है। लेकिन फैंस तो इस जोड़ी को अब शादी के जोड़े में देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।Athiya Shetty kl rahulऐसे में देखना होगा कि, अथिया और केएल राहुल वाकई शादी करेंगे या दोनों की नजदीकियां महज अफवाह हैं। कुछ दिन पहले अथिया ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह केएल राहुल की जर्सी पहने हुए नजर आ रही थीं।