Breaking News

6 साल की मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म, हालत गंभीर, CCTV में कैद हुआ आरोपी

देश की राजधानी दिल्ली(delhi) से एक बार फिर दुष्कर्म का शर्मनाक मामला सामने आया है. जहां एक 6 साल की मासूम बच्ची को हैवान ने अपना शिकार बनाया. वहीं बच्ची को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

Army personnel tried to rape a minor in Bokaro assaulted family members |  बोकारो: सेना के जवान ने नाबालिग से दुष्कर्म का किया प्रयास, घरवालों के साथ  की मारपीट | Hindi News,

दरअसल, शुक्रवार सुबह रंजीत नगर(ranjit nagar) इलाके में एक बच्ची खून से लथ-पथ घर पहुंची तो परिजन उसे फौरन अस्पताल (Hospital) ले आए. जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद बच्ची से रेप(rape) की पुष्टि की. जिसके बाद तुरंत पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस ने फिलहाल मामला दर्ज कर लिया है और फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है.पीड़ित बच्ची अभी अस्पताल में ही भर्ती है और उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. वहीं वहां लगे सीसीटीवी(CCTV) में आरोपी को देखा गया.

सीसीटीवी(CCTV) में एक शख्स बच्ची को बहला फुसला कर अपने साथ लेकर जाते हुए दिख रहा है. लेकिन उसका अभी तक कोई सुराग नहीं लगा है. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. वहीं सबसे चौंकाने वाली बात ये है कि ये

इलाका बेहद भीड़-भाड़ वाला है और ऐसे इलाके में सुबह के वक्त इस तरह का जघन्य अपराध करके एक अपराधी फरार हो जाता है और किसी को पता तक नहीं चलता.

बता दें लड़की अपने घर के समीप एक स्थान पर जा रही थी जहां भोजन मुफ्त बंट रह था. पुलिस के मुताबिक ऐसा संदेह है कि आरोपी ने उस लड़की को लालच दिया और उसके साथ बलात्कार किया. वहीं पीड़ित बच्ची के पिता ठेला चलाते हैं.

इस घटना के बाद से ही इलाके के लोगों में काफी आक्रोश है. लोग जल्द से जल्द आरोपी को पकड़ने और उसे कड़ी सजा देने की मांग कर रहे हैं.

वहीं एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी का कहना है कि भारतीय दंड संहिता और पॉक्सो की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है और जांच चल रही है. इस बीच दिल्ली महिला आयोग(Women’s Commission) ने शनिवार को दिल्ली पुलिस(delhi police) को नोटिस जारी कर उसे इस मामले में तत्काल कार्रवाई करने को कहा. आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल(swati maliwal) ने कहा, ‘‘ केवल सख्त उपायों से ही लड़कियों के साथ बलात्कार की घटनाएं रूक सकती हैं. मैं दिल्ली पुलिस द्वारा इस मामले में तत्काल कार्रवाई की मांग करती हूं.’’