Breaking News

भारत-पाकिस्तान के मैच को लेकर उत्साहित हैं हिना खान, देखें ये खास वीडियो

आईसीसी टी 20 वर्ल्ड कप में रविवार को भारत और पाकिस्तान का मुकाबला होने वाला है। ऐसे में देशभर में मैच को लेकर काफी उत्साह है। बॉलीवुड और टीवी के सितारे भी भारत और पाकिस्तान के क्रिकेट मैच को लेकर अपना उत्साह जाहिर कर रहे हैं। अब छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री हिना खान ने भी भारत और पाकिस्तान के मैच को लेकर अपनी एक्साइटमेंट जाहिर की है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह भारत और पाकिस्तान का मैच देखने के लिए अपने घर पर तैयारियां करती हुई दिखाई दे रहे हैं। हिना खान सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं। वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं। हिना खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है।

इस वीडियो में वह भारत और पाकिस्तान के मैच को घर पर बैठकर देखने के लिए तैयारियां करती हुई दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में हिना खान स्नैक्स और कोल्ड ड्रिंग के खाते-पीते नजर आ रही हैं। वहीं भारत के शानदार शॉट पर खुशी से झूमती हुई भी दिखाई दे रहे हैं। इस वीडियो में हिना खान भारतीय क्रिकेट टीम का प्रोत्साहन बढ़ाती हुई भी नजर आ रही हैं।

अपने इस वीडियो को शेयर करते हुए हिना खान ने कैप्शन में लिखा, ‘चक दे इंडिया।’ सोशल मीडिया पर हिना खान का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। अभिनेत्री के फैंस और तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उनके वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। बात करें आईसीसी टी 20 वर्ल्ड कप की तो यह आज शाम दुबई में खेला जाएगा। वर्ल्ड कप में होने वाले भारत-पाकिस्तान के मुकाबले का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। टी20 वर्ल्ड कप 2021 में पहली बार भारत-पाकिस्तान रविवार (24 अक्टूबर) को क्रिकेट के मैदान पर भिड़ने वाले हैं। उनके क्रिकेट मैच को देखने के लिए भारत के दर्शक काफी उत्साहित हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है। कई सोशल मीडिया यूजर्स मीम्स शेयर कर भारतीय क्रिकेट टीम का मनोबल बढ़ा रहे हैं। साथ ही पाकिस्तान की हार को एक बार फिर से देखने के लिए बेताब हैं।