Breaking News

300 करोड़ से ज्यादा की कमाई के बाद, 7 जनवरी को एमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी अल्लू अर्जुन की पुष्पा

ओमिक्रॉन (Omicron) के बढ़ते मामलों के चलते लगातार देश में एक बाद एक शहरों में वीकेंड लॉकडाउन (Lockdown) लग रहा है और लोग एक बार फिर थिएटर्स से किनारा कर रहे हैं और ऐसे में लोग घर पर बैठकर ओटीटी प्लेटफॉर्म्स (OTT) पर कंटेंट देखना ज्यादा पसंद कर रहे हैं.

लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म पुष्पा (Pushpa) ओटीटी पर जल्द रिलीज की जाएगी यानी जो लोग इस फिल्म को अब तक देख नहीं पाए थे. वो इस फिल्म का मजा अब घर बैठे ले सकेंगे और जिन्होंने देख भी ली है वो दोबारा पुष्पा का लुत्फ उठा सकते हैं. ये फिल्म एमेजॉन प्राइम (Amazon Prime) वीडियो पर 7 जनवरी को रिलीज होगी. जिसकी घोषणा खुद एमेजॉन प्राइम ने सोशल मीडिया पर की है.

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ रुपए से भी ज्यादा का बिजनेस कर लिया है. जो इसके मेकर्स और खासकर अल्लू अर्जुन के फैंस के लिए बड़ी की खुशी का मौका है.

पुष्पा बनी सबसे लोकप्रिय फिल्म

17 दिसंबर से सिनेमाघरों में झंडे गाड़ने वाली फिल्म पुष्पा को हर जगह से पॉजिटीव रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस फिल्म ने खासकर हिंदी भाषी दर्शकों के बीच सबसे लोकप्रिय हासिल की है. बताया जा रहा है कि थ‍िएटर्स में मिल रहे पॉजिटिव रेस्‍पॉन्‍स और बढ़ते कोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए मेकर्स और ओटीटी प्‍लेटफॉर्म के बीच करोड़ों की डील तय हो गई है.इस बात की चर्चा काफी समय से थी की पुष्पा फिल्म को किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग मिलेगी ऐसे में अब खुद एमेजॉन प्राइम वीडियो ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से इस बात की पुष्टि कर दी है कि 7 जनवरी को दर्शक उनके प्लेटफॉर्म पर लुत्फ ले सकेंगे.

केजीएफको दी धोबी पछाड़

पिछले तीन सालों में हिंदी में रिलीज हुई दक्षिण भारतीय फिल्मों की बात करें तो इनमें सबसे अधिक चर्चा 2018 में आयी कन्नड़ फिल्म केजीएफ चैप्टर 1 की होती है लेकिन पुष्पा ने केजीएफ चैप्टर 1 को भी पीछे छोड़ दिया है.केजीएफ हिंदी ने 13 दिन में 45.5 की कमाई की थी,लेकिन अब अल्लू अर्जुन की फिल्म ने पुष्पा के जरिए इस लिस्ट में पहले नंबर पर अपनी जगह बना ली है.

फिल्म पुष्पा में जंगल की कहानी दिखाई गई है, जिसमें चंदन की तस्करी होती है जिसके खिलाफ अल्लू अर्जुन लड़ाई लड़ते है। वहीं इस फिल्म में अल्लू अर्जुन और रश्मिका मंदाना के साथ-साथ मलयालम फिल्म के स्टार फहाद फासिल भी है और ये फिल्म तेलुगु भाषा में बनी है लेकिन इस फिल्म को हिंदी, तमिल, मलयालम और कन्नड़ भाषा में भी रिलीज किया गया है.