Breaking News

10 साल से इस गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं Sumona Chakravarti, सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द

द कपिल शर्मा शो’ में लंबे समय से भूरी का किरदार निभाकर लोगों को हंसाने वाली सुमोना चक्रवर्ती सोशल मीडिया पर काफी ए​क्टिव हैं। आए दिन सुमोना फैंस के बीच लेटेस्ट तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करती रहती हैं।

सोशल प्लेटफॉर्म पर एक्ट्रेस की जबरदस्त फैन फॉलोइंग हैं। इसी बीच अब सुमोना ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि वह पिछले 10 साल से एक बीमारी से जूझ रही हैं।

सुमोना ने इस पोस्ट में अपना दर्द बयां किया है. सुमोना कहती हैं कि उनके पास अभी कोई काम नहीं है. कपिल शर्मा शो बंद होने के बाद से उन्हें कोई काम नहीं मिला है, जिससे वो काफी परेशान हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने दिल की बात फैंस से शेयर की है.

सुमोना चक्रवर्ती ने एक फोटो शेयर की है. इस फोटो के साथ वो लिखती हैं, ‘लंबे समय के बाद मैंने वर्कआउट किया है, मैं बेरोजगार हूं, लेकिन मैं अपने घर को चलाने में अभी सक्षम हूं. मैं कभी-कभी अपने स्वयं के मासिक धर्म के पूर्व सिंड्रोम के कारण दोषी महसूस करती हूं. इस दौरान मैं बहुत परेशान, उदास और भावनात्मक महसूस करती हूं.’ इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया कि वो साल 2011 से एंडोमेट्रियोसिस बीमारी से जूझ रही हैं.