Breaking News

सारिका-कमल हासन के तलाक पर इसलिए खुश थी बेटी श्रुति हासन, अब किया अभिनेत्री ने रिश्तों का खुलासा

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में कई अभिनेत्रियां ऐसी हैं जो बिना शादी किये ही मां बन गईं। इन्हीं में से एक नाम है सारिका। सारिका शादी करने से पहले ही श्रुति हासन की मां बन चुकी थी।

Age is just a number says actress Shruti Haasan-m.khaskhabar.com

मां बनने के बाद ही सारिका और कमल हासन ने शादी के बंधन में बंधे। इन दोनों की शादी लम्बी नहीं चली। 16 साल साथ रहने के बाद दोनों ने अलग हो गये। माता-पिता के इस फैसले श्रुति बेहद खुश थीं।

माता-पिता की शादी से पहले श्रुति हासन का जन्म, नशे की वजह से करियर को बड़ा  नुकसान - Info You Need

 

साउथ फिल्म अदाकारा श्रुति हासन तमिल फिल्म स्टार कमल हासन और सारिका की बेटी हैं। जब दोनों अलग हुए उस समय फिल्म स्टार श्रुति हास और उनकी बहन अक्षरा हासन छोटे ही थे। श्रुति हासन ने एक साक्षात्कार के दौरान खुलासा किया कि वो अपनी माता-पिता के तलाक के वक्त दुखी नहीं बल्कि खुश थी।

kamal hasan

‘साथ रह नहीं सकते तो अलग होना बेहतर‘
श्रुति हासन ने कहा कि मैं बस उन दोनों के नई जिंदगी को शुरू करने के लिए उत्साहित थी। मुझे खुशी है कि वो अलग हो गए। क्योंकि मुझे लगता कि जब दो लोग एक साथ नहीं रह पा रहे हैं तो कोई कारण उन्हें साथ नहीं रख सकता है। वो बहुत अच्छे माता-पिता हैं। मैं खास तौर पर अपने पिता के करीब हूं। मेरी मां मेरी जिंदगी का हिस्सा हैं। ये हम सभी के लिए अच्छा था कि दोनों नई जिन्दगी शुरू करेंगे।


श्रुति ने कहा कि वो दोनों बहुत अच्छे और शानदार इंसान हैं लेकिन एक साथ वो ऐसे नहीं थे। मेरे माता-पिता निजी तौर पर बहुत अच्छे हैं। उनका साथ रहना उनकी इस अच्छाई को खत्म कर रहा था। जब वो अलग हुए तो मैं बहुत छोटी थी। ये बहुत आसान था और हम सभी बहुत खुश थे। श्रुति हासन की हालिया रिलीज फिल्म ‘क्रैक‘ और ‘वकील साब‘ को कोरोना काल के दौरान भी दर्शकों से जबरदस्त पसन्द किया गया है। ‘सालार‘ में उन्होंने बेहतरीन काम किया है जिसमें वो सुपरस्टार प्रभास के साथ पर्दे दिखेंगी।