Breaking News

मासूम के लिए 16 करोड़ की दवाई दिलवा कर विराट-अनुष्का ने जीता दिल, अब सोशल मीडिया पर हो रहा ऐसा

क्रिकेट टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा ने 16 करोड़ रुपये एकत्र कर एक मासूम बच्चे की जान बचा ली है। अयांश गुप्ता नाम के एक बच्चे को एसएमए (स्पाइनल मस्कुलर एट्रोफी) नाम की घातक बीमारी थी। अयांश के इलाज के लिए एक बेहद महंगी दवाई की जरूरत थी जिसकी कीमत लगभग 16 करोड़ है। अयांश के इलाज के लिए फंड जुटाने के लिए उनके पैरेंट्स ने ‘AyaanshFightsSMA’ के नाम से ट्विटर अकाउंट बनाया था।

इस ट्विटर हैंडल पर विराट और अनुष्का को धन्यवाद कहा गया है। ‘AyaanshFightsSMA’ से ट्वीट किया गया, ‘हमने कभी नहीं सोचा था कि इस मुश्किल सफर का इतना खूबसूरत अंत होगा। हमें यह बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमे अयांश के की दवाई के लिए 16 करोड़ रुपये की जरूरत थी और यह राशि हमने हासिल कर लिया है। उन सभी को बहुत शुक्रिया, जिन्होंने हमें सपोर्ट किया। यह आपकी जीत है।

बच्चे के लिए अब इलाज सुगम हो जाएगा। कोहली और अनुष्का हमने हमेशा बतौर फैंस आपसे प्यार किया। मगर आपने अयांश और इस अभियान के लिए जो किया वो उम्मीदों से परे था। आपने छक्के के साथ जिंदगी का मैच जीतने में हमारी मदद की। वर्तमान में विराट और अनुष्का सामाजिक सरोकारों के प्रति अपने दायित्वों का निर्वहन कर रहे हैं।

ज्ञात हो कि दे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा कोरोना के खिलाफ जंग में भी लोगों की मदद के लिए सामने आए थे। दोनों ने समाज में लोगो को बचाने के अपील कर रहे हैं। विराट ने अनुष्का के साथ मिलकर 11 करोड़ की राशि इकट्ठा की थी। इन पैसों को ऑक्सीजन व चिकित्सा से जुड़ी अन्य सुविधाओं के लिए इस्तेमाल में लाया गया था।