Breaking News

शिल्पा की डिमांड सुन छूटे राज कुंद्रा के पसीने, हुए बेहोश

बॉलीवुड एक्ट्रेस और फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) सोशल मीडिया पर खूब सक्रिय रहती हैं और इस मामले में उनके पति राज कुंद्रा (Raj Kundra) उनसे भी चार कदम आगे हैं। राज सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा करते रहते हैं, जिसमें दोनों अपनी फोटोज और वीडियो फैंस के साथ शेयर करते हैं। अब राज कुंद्रा ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो को देख आप भी हैरान हो जाएंगे।

वायरल वीडियो में शिल्पा शेट्टी महंगी-महंगी डिमांड कर रही हैं। शिल्पा (Shilpa Shetty) की डिमांड को सुनते ही राज (Raj Kundra) को चक्कर आता है और वे जमीन पर ही बेहोश होकर गिर जाते हैं। शिल्पा वीडियो में कहती नजर आ रही हैं, ‘दुनियां मांगे अपनी मुरादें, मैं तो मांगूं एक आई-फोन एक्स, दो चार बड़ी-बड़ी गाड़ियां, एक बड़ा सा बंगला और एक डायमंड रिंग।’ जिसको सुनकर हाथ में लिस्ट लिए खड़े राज कुंद्रा जमीन पर वहीं गिर जाते हैं।

इस वीडियो को राज कुंद्रा (Raj Kundra) ने सोशल मीडिया पर साझा किया है और ये एक फनी इंस्टाग्राम रील है। राज कुंद्रा ने वीडियो साझा करते हुए लिखा, ‘आज कल लड़कियों की डिमांड कुछ अधिक नहीं हो गई? मजाक से दूर कोविड काल ने हमें ये सिखा दिया है कि भौतिकवादी चीजें रियल में कोई मायने नहीं रखतीं…रियल में सब कुछ अपनी फैमिली को प्यार करने से जुड़ा है। सेहत ही असल पूंजी है।’

राज कुंद्रा (Raj Kundra) और शिल्पा शेट्टी का ये अंदाज लोगों को काफी पसंद आ रहा है। लोग वीडियो को जमकर लाइक कर रहे हैं। इसके साथ ही कमेंट कर के अपनी राय भी दे रहे हैं। आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) ऐसे फनी वीडियोज बनाते रहते हैं और साझा करते रहते हैं। साथ ही दोनों असल लाइफ में भी खूब फन करते हैं।