Breaking News

सांसद दीपेन्द्र हुड्डा का बड़ा दावा, बोले- ‘कांग्रेस में जल्द होंगी बंपर जॉइनिंग…’,

पहलवानों के खिलाफ दिल्ली पुलिस के एक्शन (Delhi Police action against wrestlers) के बाद सियासत गर्माने लगी है. इस कार्रवाई की राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा (Rajya Sabha MP Deepender Hooda) ने निंदा की है। उन्होंने कहा कि जब तक पहलवानों को न्याय नहीं मिलता, तब तक कांग्रेस पार्टी (congress party) उनके साथ रहेगी। कांग्रेस के पक्ष में अब पूरे प्रदेश में लहर चल रही है। आने वाला समय कांग्रेस का है और प्रदेश की जनता भूपेंद्र सिंह हुड्डा (Bhupendra Singh Hudda) की ओर देख रही है। इस दौरान उन्होंने एक बड़ा दावा भी किया।

2024 में बनेगी भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में सरकार
दीपेंद्र हुड्डा ने कहा कि जल्द ही कांग्रेस में बंपर जॉइनिंग (Bumper joining in Congress) होंगी। बीजेपी के कुछ विधायक और सांसद कांग्रेस में संपर्क में हैं. वो जल्द ही पार्टी का दामन थामेंगे। इससे पहले भी 23 पूर्व विधायक व पूर्व मंत्री शामिल हो चुके हैं. 2024 में भूपेंद्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में सरकार बनेगी।

‘इनेलो उन्हें केवल 6 मिनट में समर्थन दे देती’
दीपेंद्र ने जजपा (जननायक जनता पार्टी) और इनेलो (इंडियन नेशनल लोकदल) पर निशाना साधते हुए कहा कि जजपा ने बीजेपी को 6 घंटे में समर्थन दिया था. वहीं, इनेलो को बीजेपी को समर्थन देने का मौका मिलता तो उन्हें केवल 6 मिनट ही लगते।

‘कांग्रेस को किसी की कोई जरूरत नहीं है’
इसके साथ ही उन्होंने नए संसद भवन के उद्घाटन पर कहा कि केंद्र सरकार ने आज का दिन ही क्यों चुना. इसके लिए किसी विशेष दिन को महत्व देना चाहिए था. इनेलो के साथ गठबंधन की चर्चाओं पर पूछे गए सवाल पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस को किसी की कोई जरूरत नहीं है. कांग्रेस हरियाणा की सभी 90 सीटों पर मजबूती से विधानसभा चुनाव लड़कर सरकार बनाएगी।

बता दें कि दिल्ली के जंतर-मंतर पर बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे पहलवानों पर कार्रवाई करते हुए दिल्ली पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया है. साथ ही वहां से तंबू भी हटा दिए गए। पुलिस ने जंतर-मंतर से नए संसद भवन की ओर मार्च निकाले जाने के बाद ये कार्रवाई की है। पहलवानों को हिरासत में लिए जाने के बाद एहतियातन दिल्ली के टिकरी बॉर्डर को पूरी तरह सील कर दिया गया है।