Breaking News

समानता की हद से गुजर गयीं जुड़वा बहनें, दोनों ने जुड़वा भाइयों से की है शादी, ऐसे करती हैं एंज्वाय

दिलचस्प जुड़वां बहनों की कहानी गजब की है। बचपन में दोनों बहनें जहां एक दूसरे के बॉयफ्रेंड से नफरत करती थीं, वहीं अब इन दोनों ने एक जैसे दिखने वाले जुड़वां भाइयों से ही शादी की है। अब दोनों जुड़वा भाइयों, बहनों का परिवार बेहद ही खुशहाल है। जुड़वा बहने संयुक्त परिवार के रूप में रहती हैं। टीवी शो के दौरान जुड़वां बहनें ब्रियाना और ब्रिटनी ने अपनी रोमांचक जिन्दगी के बारे में दुनिया को बताया।

ब्रियाना ने बताया कि जब हम दोनों सिंगल थे तो इन बातों को नहीं समझते थे। उसने बताया कि हमारा सपना था कि हम दोनों बहनें अपने जैसे ही जुड़वां भाइयों के साथ शादी करेंग। उस समय बहुत तनाव था हम लोग सही निर्णय नहंी कर पा रहे थे। यदि दोनों बहनों को एक ही लड़के से प्रेम हो गया तो हम दोनों का सपना टूट जाएगा। उसने बताया कि जब दोनों एक जैसे जुड़वां भाइयों जेरेमी और जोश सालियर्स से मिलीं तो उन्हें ऐसा लगा कि मानो बेहद कुछ खास मिल गया है। इधर दो जुड़वा बहने और उधर दो जुड़वा भाई। दोनों बहनों ने इन जुड़वां भाइयों से शादी कर ली। ब्रिटनी की शादी जोश के साथ और ब्रियाना की शादी जेरेमी के साथ हुई। टीवी शो में दोनों बहनों ने बताया कि वे एक ही छत के नीचे एक साथ रहते हैं। दोनों की जिन्दगी बहुत ही अच्छी है।

 josh-jeremy-brittany-briana-3

हाल ही में एक ही व्यक्ति से शादी करने वाली अमेरिकी जुड़वां बहनें अन्ना और लुसी की तरह ये दोनों जुड़वां बहनें एक जैसे ही कपड़े पहनती हैं। आमतौर पर एक जैसे पोशाकों में नजर आती हैं। ब्रिटनी का कहना है कि शायद उन दोनों के विचार एक जैसे ही हैं। शो के दौरान उन्होंने माना कि उनकी अधिकतर गतिविधियों भी समान होती हैं। इतना ही नहीं दोनों बहनें अपने दो बच्चे ब्रिटनी और जोश के पांच महीने का बेटा जेट और ब्रियाना और जेरेमी के एक महीने का बेटा जैक्स की परवरिश भी एक जैसी ही कर रही हैं।

 josh-jeremy-brittany-briana-2

ब्रिटनी और ब्रियाना ने एक एपिसोड के दौरान एक-दूसरे के बच्चों को स्तनपान भी कराया। दोनों बहनों का मानना है कि वे एक दूसरे के बिना असहज महसूस करती है और हमेषा साथ रहती हैं। हाल के एक एपिसोड के दौरान ब्रिटनी और जोश ने पहली बार ब्रियाना और जेरेमी के बिना अकेले डिनर डेट पर जाने का फैसला किया। इस डिनर को लेकर ब्रिटनी ने अपना अनुभव साझा करते हुए कहा कि ब्रियाना के बिना, मैं थोड़ा असुरक्षित महसूस करती हूं। उसने बताया कि हम साथ-साथ हैं तो अच्छा लगता है।

josh-jeremy-brittany-briana.