Breaking News

इस खास शख्स के साथ बीच पर एन्जॉय करती दिखीं जाह्नवी, बोल्डनेस ने उड़ाए फैंस के होश

बॉलीवुड (bollywood) एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर (jhanvi kapoo) सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। उनकी हर तस्वीर उनके फैंस को खूब पसंद आती है और वह उनकी खूब तारीफ करते हैं।

एक्ट्रेस से हाल ही में अपनी एक तस्वीर सोशल सोशल मीडिया पर साझा की है। इस फोटो को देखकर ऐसा लग रहा कि वह बीच पर एन्जॉय का रही हैं। उनका यह बिकिनी लुक फैंस को उनका दीवाना बना रहा है।_jhanvi इस फोटो में जाह्नवी ने बेहद बोल्ड ड्रेस पहनी है और किसी के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं। हालांकि जाह्नवी कपूर (jhanvi kapoo) कई बार सोशल मीडिया पर ट्रेडिशनल लुक ( traditional look) में भी नजर आती हैं और बहुत खूबसूरत लगती हैं। वह अक्सर वे लहंगों में दिखाई देती हैं।_jhanvi एक्ट्रेस ने पिछले दिनों सैफ अली खान के बेटी सारा अली खान के साथ का एक वीडियो शेयर किया था। उनके इस वीडियो को भी फैंस से खूब पसंद किया था।_jhanvi इस वीडियो में यह दोनों एक्ट्रेस एक्सरसाइज करती हुई नजर आ रही थी। जान्हवी ने हाल ही में बीच की एक तस्वीर शेयर की है इस तस्वीर में उनके साथ कोई और है जिसका उन्होंने हाथ पकड़ रखा है। हालांकि एक्ट्रेस ने फोटो में उसका चेहरा नहीं दिखाया है।_jhanvi दोनों ने बीच पर सूरज की तरफ चेहरा करके फोटो शूट कराया है। इस दौरान एक्ट्रेस ने जो बिकिनी पहनी है उसका अपर सफेद रंग और बॉटम एनिमल प्रिंट जैसा है। जहान्वी का यह आउटफिट उनकी बोल्डनेस को बखूबी दर्शा रहा है। इस दौरान जाह्नवी कपूर (jhanvi kapoo) ने बालों को खोल रखा है और हाथों में जान्हवी ने ब्रेसलेट भी पहने हुए हैं।

सेलिब्रिटीज ने किया कमेंट

इस लेटेस्ट तस्वीरों में जाह्नवी कपूर (jhanvi kapoo) ने जिस शख्स का हाथ पकड़ रखा है उसका नाम ओहरन है, जो कि सारा अली खान के क्लासमेट रह चुके हैं लेकिन फिलहाल वे जान्हवी के साथ दिखाई दे रहे हैं। जान्हवी की इन तस्वीरों पर प्रशंसकों के कमेंट्स की बाढ़ सी आ चुकी है। बॉलीवुड (bollywood) से भी कई सारे लोगों ने कमेंट किया है।