Breaking News

सपना चौधरी के साथ भाजपा सांसद रवि किशन ने किया जमकर डांस, वीडियो हुआ वायरल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार और यूपी (Uttar Pradesh) के गोरखपुर (Gorakhpur) से भाजपा सांसद रवि किशन (Ravi Kishan) को हर कोई पहचानता है। जब तक वो भोजपुरी फिल्मों में एक्टिव रहे, तब तक उन्होंने फैंस का एंटरटेनमेंट किया। उनकी फिल्में काफी लोकप्रिय होती थीं। फिल्मों की दुनिया को छोड़कर रवि किशन ने राजनीति की तरफ रुख किया और पिछले लोकसभा चुनाव में अभिनेता को गोरखपुर की जनता ने अपना सांसद चुना। उसके बाद भी रवि किशन खुद को भोजपुरी फिल्मों से दूरी नहीं बनाई।

रवि किशन के कई वीडियोज सोशल मीडिया (Ravi Kishan Viral Video) पर छाए रहते हैं। वीडियो में चाहे उनका संसद में दिया हुआ उनका भाषण हो या उनकी किसी फिल्म का हिट गाना हो। लेकिन इन दिनों रवि किशन का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में रवि किशन हरियाणवी सिंगर (Haryanavi Singer) और अभिनेत्री सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के साथ डांस करते दिखाई दे रहे हैं।

 

इस वीडियो को त्रिमुर्ति कैसेट्स के यूट्यूब चैनल पर 21 मार्च 2018 को पोस्ट किया गया था। वीडियो में सपना और रवि, सपना चौधरी के ही मशहूर हरियाणवी गाना ‘चस्का रेड फरारी का’ (Chaska Red Ferrari Ka) पर डांस करते नजर आ रहे हैं। इस गाने में सपना चौधरी जमकर डांस करती नजर आ रही हैं तो वहीं रवि किशन ने भी उनका जोरदार टक्कर देते हुए नजर आ रहे हैं। इस गाने को अब तक लाखों व्यूज मिल चुके हैं।बता दें कि रवि किशन और सपना चौधरी इन दिनों ‘मौका-ए-वारदात’ नाम के एक शो को साथ में होस्ट कर रहे हैं।इस शो में भोजपुरी अभिनेता और भाजपा नेता मनोज तिवारी (Manoj Tiwari) भी हैं। इस शो में ये सेलेब्स जुर्म की बड़ी वारदातों से लोगों को आमना सामना करवाते हैं। हाल ही में रवि किशन ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से भोजपुरी फिल्मों के विकास को लेकर बातचीत की थी।