Breaking News

सनी लियोनी ने BIGG BOSS OTT में कपल्स को दिया ऐसा टास्क सब हुए हैरान

टीवी के फेमस और सबसे विवादित रियलिटी शो में जिस दिन से सनी लियोनी (Sunny Leone) की एंट्री हुई तो कुछ शानदार तो होना ही था, मगर इस प्रकार ये धमाका होगा ये किसी को नहीं पता था। बिग बॉस OTT (Bigg Boss OTT) के प्रोमो वीडियो में सनी लियोनी (Sunny Leone) घरवालों से कुछ ऐसा करवाती दिखाई दे रही हैं जिसे देखकर आप भी हैरान हो जायेंगे।

ऐसा टास्क नहीं देखा होगा आपने

प्रोमो वीडियो में नजर आ रहा है कि सनी लियोनी (Sunny Leone) घरवालों को एक अजीब टास्क देंगी जिसमें उन्हें एक दूसरे के बहुत पास खड़ा होना है और दोनों के बीच में होगा एक नारियल। फिर दोनों कंटेस्टेंट्स को डांस करना है मगर उन दोनों के जिस्मों का सहारा लेकर टिका हुआ ये नारियल नीचे नहीं गिरना चाहिए। जिसके कारण कंटेस्टेंट आपस में अपने जिस्मों को रगड़ते नजर आ रहे हैं। इसमें सब केवल टास्क जीतना चाहते है।

बोल्डनेस की पार हो रही हदें

जिस कपल का नारियल नीचे गिरेगा वो इस टास्क से बाहर हो जाएगा। इस टास्क को करने के दौरान कंटेस्टेंट बेहद अजीब और बोल्ड मूव्स करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में जिस प्रकार शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) इस टास्क को कर रही हैं वो देखकर तो आप हैरान हो जाएंगे। इस अजीब टास्क में कौन जीतेगा ये तो समय ही बताएगा।

कनेक्शन होगा स्ट्रांग या होगा झगड़ा

इस वीडियो के साथ ये स्पष्ट हो गया है कि OTT पर आने के बाद बिग बॉस अपनी सभी हदें पार करने के लिए तैयार है। सनी लियोनी (Sunny Leone) का ये टास्क कनेक्शन्स को मजबूत करेगा या फिर दोनों कंटेस्टेंट्स में झगड़ा करने के लिए कारण दे देगा ये भी देखना होगा। वीडियो में साफ़ नजर आ रहा है कुछ कंटेस्टेंट सहज दिख रहे हैं तो कुछ अनकंफर्टेबल नजर आ रहे हैं।

रियलिटी टीवी शो की होस्ट हैं सनी लियोनी

एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) MTV पर प्रसारित होने वाले रियलिटी टीवी शो ‘स्पलिट्सविला’ (Splitsvilla) को होस्ट करती हैं। सनी (Sunny Leone) का शो एक कनेक्शन बेस्ड शो है जिसमें वह सभी कपल्स से इसी प्रकार के तमाम टास्क करवाती नजर आ रही हैं। सनी के शो में भी बोल्डनेस की सारी हदें पार हो जाती हैं। आपको बता दें कि कभी पोर्न स्टार रहीं सनी लियोनी (Sunny Leone) अब फिल्मों और टीवी शोज में नजर आ रही हैं।