Breaking News

शाहरुख की लाडली सुहाना का Hot अंदाज, क्रॉप टॉप-स्कर्ट वाली तस्वीरों से लूटा फैंस का दिल

बॉलीवुड में किंग खान के नाम मशहूर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) एक बेहद चर्चित शख्सियत हैं. शाहरुख को लोग काफी पसंद करते हैं और ढेर सारा प्यार भी लुटाते हैं. लेकिन सिर्फ शाहरुख नहीं बल्कि उनकी बिटिया सुहाना खान (Suhana Khan) को भी लोग पसंद करते हैं. भले ही सुहाना ने अभी बॉलीवुड में कदम नहीं रखा है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी अच्छी फैंस फॉलोइंग है. सुहाना की कोई भी तस्वीर अपलोड होते ही इंटरनेट पर वायरल हो जाती है. सुहाना हाल ही के दिनों में मुंबई से न्यूयॉर्क अपनी पढ़ाई के सिलसिले में लौटी हैं. अब मिरर सेल्फी के बाद सुहाना ने अपनी बहुत खूबसूरत तस्वीरों को अपने फैंस के साथ साझा किया है. जिसके बाद वह छा गई हैं.

सुहाना का Stunning Look
शाहरुख की लाडली सुहाना ने हाल ही में जिन तस्वीरों को शेयर किया है. उसमें वह व्हाइट कलर के क्रॉप टॉप और स्कर्ट में नजर आ रही हैं. सुहाना का लुक काफी Stunning है.

 

वैसे तो सुहाना अपनी हर तस्वीर के साथ कैप्शन भी लिखती हैं लेकिन इस बार सुहाना ने बिना कैप्शन के अपनी तस्वीरों को साझा किया है.

भले ही लेटेस्ट तस्वीरों में कोई कैप्शन नहीं है लेकिन उनकी तस्वीरें ही काफी कुछ बयां कर रही हैं. सुहाना का लुक लोगों को पसंद आ रहा है और फैंस जमकर सुहाना की तस्वीरों पर कमेंट कर रहे हैं. तस्वीरों में सुहाना क्यूट लग रही हैं.

suhana khan white crop top 1
फोटो साभार- Instagram

सुहाना की लेटेस्ट तस्वीरों पर फैंस के अलावा उनके कजिन आलिया छिबा ने कमेंट किया. उन्होंने लिखा- ऑब्सेस्सेड विद दिस, वहीं सुहाना की बेहद खास क्लोज फ्रेंड शनाया कपूर ने कमेंट में लिखा- आर यू फॉर रियल.

suhana khan white crop top
फोटो साभार- Instagram

वैसे ये पहली बार नहीं है जब सुहाना की तस्वीर अपलोड होते ही चर्चाओं में आ गई है. इससे पहले जब इंस्टा पर सुहाना ने एक मिरर सेल्पी शेयर की थी तो उसे भी काफी पसंद किया गया था.

इन दिनों सुहाना अपनी पढ़ाई कर रही हैं और अपने स्टाइलिश लुक को लेकर लाइमलाइट में रहती हैं. शाहरुख की लाडली के सोशल मीडिया पर करीब डेढ़ मिलियन फॉलोअर्स हैं. जो सुहाना को बहुत पसंद करते हैं और बेसब्री से सुहाना की नई तस्वीरों का इंतजार करते हैं.