Breaking News

रेप और बाल उत्पीड़न के आरोपी नित्यानंद ने बनाया खुद का Reserve Bank, 22 अगस्त को करेंगे Currency की घोषणा

रेप और बाल उत्पीड़न के आरोपी भगोड़े स्वामी नित्यानंद ने खुद का रिजर्व बैंक लांच करने की घोषणा की है। इसका नाम रिजर्व बैंक ऑफ कैलासा रखा गया है। नित्यानंद ने यह भी कहा कि वह जल्द ही एक करेंसी भी लॉन्च करेंगे। बता दें कि 2019 में नित्यानंद ने इक्वाडोर के पास एक द्वीप पर एक अलग देश कैलासा बसा लिया है। इतना ही नहीं, कैलासा का अपना झंडा और संविधान भी है।
Rape-accused Nithyananda buys island, sets up own nation Kailaasa near  Ecuador

नित्यानंद ने एक वीाडियो जारी कर दावा किया कि गणेश चतुर्थि के मौके पर उन्होंने रिजर्व बैंक कैलासा स्थापित किया है। नित्यानंद का कहना है कि उन्होंने इससे संबंधित सभी विधि-विधान पूरे कर लिए हैं और करंसी की घोषणा वह गणेश चतुर्थी के दिन करेंगे। नित्यानंद ने कहा है कि हम कानून के तहत ही आगे बढ़ रहे हैं। नित्यानंद ने अपने देश का पासपोर्ट भी बना लिया है और वहां की इकोनॉमिक सिस्टम को भी तैयार कर लेने का दावा किया है।
Kailaasa of Nityananda- A Reality - Same Day Tour Blog

बता दें कि नित्यानंद पर रेप का आरोप है और वह अपने खिलाफ चल रही एक भी सुनवाई में हाजिर नहीं हुआ है। दक्षिण भारत में पहले से मशहूर हो चुके नित्यानंद उत्तर भारत में साल 2010 में सुर्खियों में आए जब एक एक्ट्रेस के साथ उनका वीडियो वायरल हुआ। उस समय उनके कई नामी-गिरामी शिष्यों के नाम भी सामने आए थे। इस वीडियो के सामने आने के बाद नित्यानंद अंडरग्राउंड हो गए थे। उनके आश्रमों पर पुलिस ने कई बार छापे मारे थे।
SENSATIONAL: Rape-accused Nithyananda sets up 'Kailaasa' island nation;  seeks sovereignty - Republic World

साल 2010 में रेप के मामलेमें नित्यानंद पर लगाई चार्जशीट के मुताबिक आश्रम में सेक्सुअल एक्सप्लॉयटेशन को लर्निंग फ्रॉम मास्टर के रूप में प्रचारित किया जाता था। नवंबर 2010 में पुलिस द्वारा लगाई गई चार्जशीट में बताया गया था नित्यानंद के आश्रम में ऐसा कॉन्ट्रैक्ट साइन करवाया जाता था जिसकी आड़ लेकर यौन शोषण करना बेहद आसान था।