Breaking News

ये चुनाव मोदी Vs राहुल, चाइनीज गारंटी बनाम विकास की गारंटी: अमित शाह

लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election) 2024 जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा वैसे-वैसे दिलचस्प होता जा रहा है. सत्ता पक्ष हो या विपक्ष, दोनों तरफ से जमकर जुबानी तीर चल रहे हैं. इसी कड़ी में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने गुरुवार को कांग्रेस (Congress) और उसके सांसद राहुल गांधी पर तीखा प्रहार किया. तेलंगाना (Telangana) के भोंगीर में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा कि ये चुनाव राहुल गांधी बनाम नरेंद्र मोदी (Rahul Gandhi vs Narendra Modi) का चुनाव है. ये चुनाव वोट फॉर जिहाद बनाम वोट फॉर विकास (Vote for Jihad vs Vote for Development) का है.

लोगों को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, यह चुनाव राहुल गांधी के चाइनीज गारंटी के खिलाफ नरेंद्र मोदी की भारतीय गारंटी का है. राहुल गांधी की गारंटी सूर्यास्त तक नहीं चलती है. गृह मंत्री ने कहा कि तेलंगाना के चुनाव में राहुल गांधी ने वादा किया था कि कर्ज माफ करेंगे, लेकिन माफ नहीं किया. किसान को हर वर्ष 15 हजार देने का वादा भी पूरा नहीं किया. किसान मजदूर को 12 हजार देने का जो वादा किया था वो भी नहीं किया.

अमित शाह ने आगे कहा कि जहां भी जाते हैं मोदी-मोदी का नारा सुनाई देता है. तेलंगाना के लोगों ने कमल को चुनने का फैसला ले लिया है और उनके आशीर्वाद से एनडीए 400 से ज्यादा सीटें जीतेगी. अमित शाह ने कहा, तेलंगाना के लोगों ने 2019 में हमें 4 सीटों का आशीर्वाद दिया. और इस बार, मुझे यकीन है कि हम तेलंगाना में 10+ सीटें जीतने जा रहे हैं. तेलंगाना का यह ‘डबल-डिजिट स्कोर’ निश्चित रूप से मोदी जी को 400 के पार पहुंचा देगा.

गृह मंत्री ने कांग्रेस मल्लिकार्जुन खरगे पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा, मल्लिकार्जुन खडरगे का कहना है कि तेलंगाना और राजस्थान के लोगों को कश्मीर से कोई लेना-देना नहीं है. दुर्भाग्य से, वह नहीं जानते कि यहां के लोग कश्मीर के लिए अपनी जान भी दे सकते हैं. अनुच्छेद 370 को हटाना मोदी जी द्वारा लिया गया एक ऐतिहासिक निर्णय है, और भारत के लोग इस निर्णय के लिए आभारी भी हैं और गर्व भी करते हैं.