Breaking News

‘शरिया और कुरान से शासन करना चाहती है कांग्रेस’, अमित शाह का बड़ा दावा

मुस्लिम आरक्षण (muslim reservation) को लेकर पूरे देश में इस समय माहौल गर्म है. बीजेपी (BJP) लगातार इस मुद्दे पर कांग्रेस (Congress) को घेरने की कोशिश कर रही है. बीजेपी का आरोप है कि कांग्रेस देश में शरिया कानून (Sharia law) लागू करना चाहती है. इसी बीच आज (9 मई) तेलंगाना में रायगिरि की रैली के दौरान गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने कांग्रेस पर निशाना साधा है. उन्होंने आरोप लगाया है कि यह लोग शरिया और कुरान (Quran) के आधार पर तेलंगाना (Telangana) में सरकार (Goverment) चलाना चाहते हैं.

रैली को संबोधित करते हुए अमित शाह ने कहा, ‘तेलंगाना में कांग्रेस ने 4 प्रतिशत मुस्लिम आरक्षण देकर SC, ST और ओबीसी के आरक्षण पर डाका डालने का काम किया है. मैं आज कह जाता हूं कि आप बीजेपी को 10 से ज्यादा सीटें जिताइए, हम मुस्लिम आरक्षण को समाप्त करके SC, ST और ओबीसी का आरक्षण बढ़ाएंगे.”

तुष्टिकरण के मुद्दे पर BRS, औवैसी और कांग्रेस को घेरते हुए अमित शाह ने तुष्टिकरण की ABC का फुल फॉर्म भी बताया. उन्होंने कहा, A-ओवैसी, B-BRS,C-कांग्रेस. यह तीनों एक थाली के चट्टे बट्टे हैं. यह लोग हैदराबाद विमोचन दिवस नहीं मनाने देते हैं. ये लोग (BRS, औवैसी और कांग्रेस) शरिया और कुरआन के आधार पर तेलंगाना को चलाना चाहते हैं.