Breaking News

महाराष्ट्र में दोबारा बनने जा रही है BJP की सरकार, केंद्रीय मंत्री दानवे ने किया बड़ा दावा

महाराष्ट से बीजेपी सरकार का पत्ता कटने के बाद लगातार ये कोशिश की जा रही है कि, दोबारा से राज्य में भाजपा का शासन हो. हालांकि अभी तक भारतीय जनता पार्टी अपने इस मकसद में कामयाब तो नहीं हो पाई है. लेकिन हाल ही में BJP के दिग्गज नेता और केंद्र में उपभोक्ता राज्य मंत्री रावसाहेब दानवे पाटिल ने बड़ी घोषणा कर दी है. उन्होंने अपने बयान में महाराष्ट्र की राजनीति से जुड़ी एक नई भविष्यवाणी की है. जी हां केंद्रीय मंत्री ने बीजेपी कार्यकर्ताओं के सामने ये बयान दिया है कि, आगामी दो से तीन महीनों में महाराष्ट्र में बीजेपी की सरकार बनने जा रही है.

दरअसल ये बयान परभणी शहर में औरंगाबाद ग्रेजुएट निर्वाचन क्षेत्र के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे उपभोक्ता मामलों के राज्य मंत्री रावसाहेब दानवे पाटिल ने दिया. उनकी ये नई भविष्यवाणी महाराष्ट्र में लगातार चर्चाओं का विषय बनी हुई है. बता दें कि, विधान परिषद चुनाव का प्रचार-प्रसार करते वक्त रावसाहेब दानवे ने कार्यकर्ताओं से साफ शब्दों में कहा कि, “ये समझने की भूल मत करना कि, प्रदेश में बीजेपी की सरकार नहीं बनेगी, आपको स्पष्ट शब्दों में बता रहा हूं कि आने वाले 2 से 3महीनों में महाराष्ट्र में भाजपा की सरकार बनने जा रही है और आप लोग इस बात को याद रखिएगा.”

हालांकि महाराष्ट्र में रावसाहेब दानवे सरकार बनाने के लिए क्या कुछ नई योजना बना रहे हैं, इस बारे में तो उन्होंने प्रचार के दौरान कुछ खास खुलासा नहीं किया. लेकिन उन्होंने खुद ये बात जरूर कही कि, राज्य में किस तरह से भारतीय जनता पार्टी सरकार बनाएगी अभी इसके बारे में मैं आपको नहीं बताऊंगा, इसके बारे में उन्हें बताऊंगा वो भी जब हमारी सरकार राज्य में स्थापित हो जाएगी. रावसाहेब ने तो ये भी कह दिया कि, अभी हम सिर्फ मौजूदा चुनाव खत्म होने का इंतजार कर रहे हैं.

यही नहीं चुनाव प्रचार के दौरान BJP से जुड़े कार्यकर्ताओं में उत्साह भरते हुए उन्होंने आगे कहा कि, विधान परिषद में ग्रेजुएट निर्वाचन क्षेत्र के चुनाव मैदान में हमारे कार्यकर्ताओं को पूरी लगन के साथ उतरना चाहिए, और अभी ये सोच लेकर चुनाव लड़ना है कि, आने वाले कुछ महीनों में महाराष्ट्र में हमारी ही सरकार बनने जा रही है. इसलिए होने वाले चुनाव में हमारा ही उम्मीदवार जीतना चाहिए, और विधान परिषद पर भाजपा का ही बहुमत होना चाहिए.