Breaking News

नोवा के संगीत समारोह में हमास आतंकियों ने कैसे बिछा दी थी 200 से ज्यादा लाशें

बीते 6 अक्टूबर को हमास आतंकियों ने किस तरह से इजरायल वासियों के साथ बर्बरता की थी, इसका एक वीडियो सामने आया है। यह वीडियो देख आपका कलेजा कांप उठेगा। नोवा संगीत समारोह में हमास के आतंकियों ने 200 से अधिक युवाओं को क्रूरतापूर्वक मौत के घाट उतार दिया था। हमास आतंकियों द्वारा इजरायलियों और संगीत समारोह में शामिल अन्य लोगों की हत्या के बाद यहां इजरायली सेना का एक सैनिक पहुंचता है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह बदहवास होकर अपने किसी सीनियर का नाम लेकर पुकार रहा है।

बता दें कि हमास के आतंकियों ने चार हफ्ते पहले इजरायल पर एक साथ 5000 से अधिक रॉकेट दागे थे। इसके बाद गाजा सीमा पर लगे बाड़ और तार की घेराबंदी को बुलडोजर से रौंदवा दिया था। हमास के आतंकी इजरायल में अपने वाहनों के साथ प्रवेश कर गए थे। इसके बाद उन्होनें सैकड़ों लोगों को बंधक बना लिया और कइयों को सड़कों पर और लोगों के घरों में घुसकर गोली मार दी। कई बच्चों और महिलाओं को अपने साथ उठा ले गए। हमास आतंकियों ने महिलाओं और युवतियों के साथ बलात्कार किया। उनको काफी दिनों तक अपने साथ रखा। फिर मौत के घाट उतार दिया। हमास आतंकियों की इस दरिंदगी का एक वीडियो अब सामने आया है, जो यह बताता है कि हमास ने बच्चों, महिलाओं किसी को नहीं बख्शा।

संगीत समारोह में मारे गए सभी इजरायली थे युवा
नोवा के संगीत समारोह में हमास आतंकियों की बर्बरता का वीडियो आया सामने आने के बाद लोगों की रूह कांप रही है। इस समारोह में शामिल जिन 200 से अधिक लोगों को हमास ने दर्दनाक मौत दी, वह सभी युवा थे। वह एक म्यूजिक कंसर्ट में हिस्सा ले रहे थे। मगर अचानक मनोरंजन उन लोगों की मौत की वजह बन गया। यह लोगों ने सपने में भी नहीं सोचा रहा होगा कि यह मनोरंजन उनकी जिंदगी का आखिरी है। वीडियो में देखा जा सकता है कि हमास आतंकियों ने समारोह में लोगों की लाशें बिछा दी हैं। जीवित बचे लोगों को बचाने वहां आईडीएफ का एक सैनिक पहुंचता है। वह अपनी नजर से यह खौफनाक नजारा देखकर हैरान रह जाता है।