Breaking News

देवबंद के डाकघरों में बीएसएनल की ब्राडबैंड सेवा करीब 20 दिनों से ठप्प होने के चलते नहीं हो पा रहे लोगों के काम, क्षेत्र की जनता परेशान

रिपोर्ट:- गौरव सिंघल, विशेष संवाददाता,दैनिक संवाद सहारनपुर मंडल, उप्र:।।
 

देवबंद (दैनिक संवाद न्यूज)। देवबंद के डाकघरों में बीएसएनल की ब्राडबैंड सेवा पिछले करीब 20-22 दिनों से लगातार ठप्प होने के चलते लेनदेन का कोई कार्य नहीं हो पा रहा है। जिससे क्षेत्र के लोग परेशान है। प्राप्त जानकारी के अनुसार देवबंद के डाकखानों में बीएसएनल की ब्राडबैंड सेवा पिछले करीब 20-22 दिनों से लगातार ठप्प है। जिसके चलते बडे डाकखाने को छोड़कर अन्य किसी डाकखाने में लेनदेन का कार्य नहीं हो पा रहा है। जिससे क्षेत्र के लोग परेशान है। सब पोस्ट ऑफिस इंडस्ट्रियल एस्टेट रेलवे रोड देवबंद के पोस्ट मास्टर मनीष गोयल ने बताया कि करीब 20-22 दिन से डाकखानों में बीएसएनल की ब्राडबैंड सेवा ठप्प है। जिसकी टेलीफोन एक्सचेंज में शिकायत की गई है।

वहां से जल्द ही ब्राडबैंड सेवा चालू कर दिए जाने का आश्वासन तो रोजाना मिल जाता है लेकिन ब्राडबैंड नहीं चल पाता। बताया जा रहा है कि उक्त डाकघरों में ब्रॉडबैंड सेवा करीब 10 जनवरी से ठप्प है। जिस कारण लोगो के कार्य डाकघरों में नहीं हो पा रहे है। ब्रॉडबैंड ठप्प होने के चलते जहां डाकखानों में लेनदेन नहीं हो पा रहे हैं वही लोग डाकघरों में जमा अपने पैसे निकालने को भी परेशान है। देवबंद क्षेत्र के लोगो का कहना है कि नगर की जनता को हो रही इस समस्या की ओर किसी के द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया जा रहा है। कोई भी संबंधित अधिकारी इस समस्या का समाधान नहीं करा पा रहा है। जिससे क्षेत्र लोग परेशान है। क्षेत्रीय लोगो ने जल्द से जल्द उक्त समस्या का समाधान कराए जाने की मांग की है। लोगो का कहना है कि पिछले 20-22 दिन से डाकघरों में ठप्प पडी ब्रॉडबैंड सेवा को तुरंत चालू कराया जाए ताकि लोग अपने लेनदेन के कार्य कर सके।