Breaking News

तानाशाह की बहु का कारनामा हुआ बेनकाब, सच्चाई जानकर आपके उड़ जायेंगे होश

तानाशाह शासक की बहु भी अब तानाशाही पर उतर आयी है। ट्रैफिक रूल तोड़ने पर जब पुलिस ने तानाशाह की बहु को रोकने की कोशिश की तो उन्होंने पुलिसवालों के साथ साथ आम जनता को भी अपनी गाडी तले रौंद दिया और वह से निकल गयी।


लीबिया के शासक रहे कर्नल मुअम्मर गद्दाफी की बहू अलाइन स्काफ भी अपने ससुर के नक्शेकदम पर चलती दिख रही हैं। उसने छोटी सी बात पर पुलिसवालों और आम लोगों को अपनी गाड़ी से रौंदने की कोशिश की। वह सड़क पर लोगों को टक्कर मारने के बाद वहां से भागगई। गद्दाफी ने लिबिया पर 1969 से राज किया था। उसे अक्तूबर 2011 में मार दिया गया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्काफ की सुरक्षा में पीछे चल रहे एक वाहन में बैठे बॉडीगार्ड्स ने गोलियां भी चलाईं। स्काफ को अब सीरिया के सुरक्षा एजेंट ढूंढ रहे हैं। उसपर आरोप है कि उसने पहले ट्रैफिक नियमों को तोड़ा। रोके जाने पर अपनी गाड़ी को तीन पुलिसवालों और दो नागरिकों पर चढ़ा दिया। इतना ही नहीं वह घटनास्थल से भाग भी गई। जैसे ही घटना की जानकारी मिली सोशल मीडिया पर कहा जा रहा है कि पूर्व मॉडल स्काफ को गद्दाफी की तरफ झुकाव रखने वाले एक पुलिसकर्मी ने गिरफ्तार करने की बजाय जाने दिया। इसके बाद से लोगों में उनके प्रति गुस्सा है। वहीं मामले पर सीरियाई सुरक्षा विभाग का कहना है कि पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी का वारंट जारी कर दिया है।

बता दें कि स्काफ की शादी पूर्व तानाशाह के बेटे हनीबल गद्दाफी से हुई है। उसपर सीरिया में एक आलीशान जिंदगी जीने का आरोप है। विपक्षी दलों का कहना है कि उसे सरकार की ओर से काफी छूट और सुविधाएं मिली हुई हैं। 45 साल का हनीबल लीबिया पर राज करने वाले गद्दाफी का पांचवां बेटा है।

पिता के सत्ता गंवाने के बाद छोड़ा लीबिया
साल 2011 में हनीबल गद्दाफी ने अपने पिता के लीबिया की सत्ता गंवाने के बाद देश छोड़ दिया था। वह पहले भागकर अल्जीरिया। इसके बाद उसने ओमान में शरण ली। 2015 में लेबनान में उसे एक पुराने आरोप में गिरफ्तार किया गया। पिछले साल की एक रिपोर्ट के अनुसार वह अभी भी जेल में ही है।