Breaking News

ड्रग्स मामला: रिया-शोविक को जेल या बेल, आज होगी बॉम्बे हाईकोर्ट में जमानत अर्जी

ड्रग्स केस में जेल में बंद रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं. रिया को ड्रग्स केस में 8 सितंबर को गिरफ्तार किया गया था. फिर उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया था. जो कि 22 सिंतबर को खत्म हो रही थी. लेकिन अभी रिया को जेल में ही रहना होगा. रिया की न्यायिक हिरासत 6 अक्टूबर तक बढ़ गई है.

रिया को मिलेगी जेल या बेल?
दूसरी तरफ, कोर्ट से बार बार रिया की जमानत याचिका खारिज की जा रही है. मंगलवार को एक बार फिर रिया और उनके भाई शोविक चक्रवर्ती ने बॉम्बे हाई कोर्ट में जमानत याचिका दायर की. आज यानि बुधवार को रिया और उनके भाई शोविक की जमानत याचिका पर कोर्ट सुनवाई करेगा. आज मालूम पड़ेगा कि रिया को 6 अक्टूबर तक जेल में रहना पड़ेगा या फिर उन्हें बेल मिलेगी.

मालूम हो, रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक पर ड्रग्स की खरीद फरोख्त के आरोप हैं. रिया और शोविक ने एनसीबी की पूछताछ में कबूला था कि वे सुशांत के लिए ड्रग्स का इंतजाम किया करते थे. रिया और शोविक की कई ड्रग्स पेड्लर्स संग चैट का खुलासा हुआ है. NCB ड्रग्स मामले में अब तक कुल 18 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.

ड्रग्स केस में फंसे बड़े सितारे
दूसरी तरफ, रिया ने एनसीबी को पूछताछ में बताया कि सुशांत के उनकी जिंदगी में आने से पहले उन्होंने ड्रग्स ली थी. लेकिन इसके साइड इफेक्ट्स को देखने के बाद वे ड्रग्स से पीछे हटने लगी थीं. वहीं रिया ने ये भी बताया कि सुशांत केदारनाथ की शूटिंग के वक्त ड्रग्स लिया करते थे. इस ड्रग्स कार्टेल में अब बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों के नाम सामने आ रहे हैं. इनमें दीपिका पादुकोण, सारा अली खान, श्रद्धा कपूर, रकुल प्रीत सिंह, नम्रता शिरोडकर के नाम शामिल हैं.