Breaking News

ड्रग्स केस में एक और अभिनेत्री का नाम आया सामने…ट्वीट कर कही ये बड़ी बात…

ड्रग्स केस में नाम आने पर अभिनेत्री दीया मिर्जा ने सफाई दी है. उन्होंने एक के बाद एक तीन ट्वीट्स किए. उन्होंने कहा कि मैंने जिंदगी में कभी ड्रग नहीं ली है. जो भी खबरें चल रही है पूरी तरह से झूठी है. इसके आधार पर मेरी छवि खराब करने की कोशिश हो रही है. मैं कानूनी लड़ाई लड़ूंगी.

दीया मिर्जा ने कहा, ‘’मैं इस खबर को झूठा, बेबुनियाद और दुर्भावनापूर्ण करार देते हुए दृढता और स्पष्टता से उससे इनकार करती हूं.’’ उन्होंने लिखा, ‘‘ ऐसी ओछी रिपोर्टिंग का मेरी प्रतिष्ठा पर सीधा असर हुआ है और वह दागदार हुई है तथा मेरे करियर को नुकसान पहुंच रहा है जिसे मैंने सालों की कठिन मेहनत से बनाया है.’’

38 वर्षी दीया मिर्जा ने कहा, ‘‘ मैंने कोई भी मादक पदार्थ न कभी खरीदा और न कभी सेवन किया. मेरा इरादा भारत के कानून का पालन करने वाले नागरिक के रूप में मेरे पास उपलब्ध कानूनी उपचार का पूरा उपयोग करने का है. मेरे साथ खड़े रहने के लिए मैं समर्थकों को धन्यवाद देती हूं.’’एनसीबी सूत्रों के मुताबिक, अभिनेत्री दीया मिर्जा का नाम ड्रग्स केस में आया है. ड्रग्स पैडलर अनुज केशवानी ने दीया मिर्जा का नाम लिया है. सूत्रों के मुताबिक, केशवानी ने बताया कि दीया की मैनेजर ड्रग्स खरीदती थी, इसके सबूत भी दिये हैं. अब इस मामले में एनसीबी जल्द ही दीया मिर्जा को पूछताछ के लिए समन भेज सकती है.