Breaking News

जूही चावला ने इसलिए गाल और माथे पर किस करने से मना कर दिया था…

बॉलीवुड के सफल कलाकार आमिर खान ने फिल्म इंडस्ट्री में 33 साल पूरे कर लिए हैं। उनकी फिल्म कयामत से कयामत तक 29 अप्रैल 1988 को रिलीज हुई थी जो सुपर हिट साबित हुई। कयामत से कयामत तक में आमिर और जूही की प्रेम कहानी है। देखने को मिली थी। इस फिल्म का प्रसिद्ध गाना अकेल हैं तो क्या गम हैं… की शूटिंग के दौरान जूही ने आमिर को गाल और माथे पर किस्स करने से मना कर दिया था। डायरेक्टर मंसूर खान ने इस बारे बात करते हुए कहा था कि ‘हम लोग अकेले हैं क्या गाने की शूटिंग कर रहे थे।

इस दौरान मैंने जूही को बताया कि एक शॉट है जहां उन्हें आमिर खान को पहले एक गाल पर फिर दूसरे गाल पर किस्स करना है और उसके बाद माथे पर किस्स करना है। कुछ देर बाद में मेरे असिस्टेंट ने बताया कि जूही चावला इस सीन को करने से इनकार कर रही हैं। ये सुनकर मैंने सभी से कहा कि वे जो भी कर रहे थे उसे तुरंत रोक दें और बस बैठ जायें। दस मिनट बाद जब मुझे बताया गया कि जूही सीन करने के लिए तैयार हो गई है, हमने फिर से शूटिंग शुरू कर दी। कुछ देर के लिए सेट पर असमंजस की स्थिति पैदा हो गयी थी।

juhi-chawla

जूही और आमिर के बीच है अच्छी मित्रता
आमिर और जूही चावला एक दूसरे के अच्छे मित्र हैं। हाल ही में जूही ने एक साक्षात्कार में बताया था कि जिस समय हम लोग साथ में काम करते थे। हम आपस में अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते थे। हमारा साथ अद्भुत था, हम सब एक दूसरे के सहयोगी थे।

हम दोनों एक दूसरे संग दोस्ती की सारी फॉर्मेलिटीज निभाते थे। मैं उनके मेकअप रूम में जा टपकती थी और वहां पर उन्हें सुनती थी। मैं उन्हें एक अच्छे दोस्त की तरह मानती थी और वे भी मुझे एक अच्छा दोस्त समझते थे। साथ फिल्म करने का अच्छा अनुभव रहा।

Juhi Chawla1